ब्लैक साड़ी और हैवी डायमंड नेकलेस पहन रैंप पर उतरीं करिश्मा कपूर, खूबसूरती देख दीवाने हुए फैंस
Advertisement
trendingNow11906299

ब्लैक साड़ी और हैवी डायमंड नेकलेस पहन रैंप पर उतरीं करिश्मा कपूर, खूबसूरती देख दीवाने हुए फैंस

Karisma Kapoor का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक साड़ी में हुस्न परी बनकर जैसे ही रैंप पर उतरीं तो उनका लुक देखकर हर कोई दीवाना हो गया. एक्ट्रेस के लुक के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं.

करिश्मा कपूर

Karisma Kapoor Look: 90 के दशक में फैंस के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के हुस्न के लाखों दीवाने हैं. हाल ही में एक्ट्रेस जैसे ही डायमंड नेकलेस पहनकर रैंप पर उतरीं तो उनका लुक देखकर फैंस हिल गए. एक्ट्रेस का ये लुक जिसने भी देखा वो उनकी खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सका. करिश्मा कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो रहा है.

ब्लैक साड़ी में लगीं कयामत
करिश्मा कपूर कैमरे के सामने ब्लैक साड़ी में किसी हुस्न परी से कम नहीं लगीं. एक्ट्रेस की ये साड़ी सिंपल ब्लैक कलर की है जिसके साथ एक्ट्रेस ने फुल स्लीव का ब्लाउज पहना हुआ है. इसके साथ ही करिश्मा ने इस साड़ी के साथ इतना हैवी डायमंड नेकलेस पहना कि उनके लुक में चार चांद लग गए.

 

 

पहना हैवी नेकलेस 
करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की ये साड़ी तो एक दम प्लेन और सिंपल है. लेकिन इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने जो डायमंड का हैवी नेकलेस पहना है उसे पहनकर वो किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये नेकलेस चोकर स्टाइल का है जिसके साथ एक्ट्रेस ने कान में हैवी हैंगिंग में इयररिंग्स पहने हैं. इसी के साथ बालों का बन बनाया. जिसमें वो रैंप पर वॉक करती नजर आ रही हैं.

बनीं शो स्टॉपर
करिश्मा कपूर इस खूबसूरत सी साड़ी और नेकलेस को पहनकर रैंप पर बतौर शो स्टॉपर वॉक करती नजर आईं. एक्ट्रेस जैसे ही रैंप पर उतरीं तो उनकी खूबसूरती को देखकर हर कोई उनका कायल हो गया. एक्ट्रेस ने भी जमकर एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए. करिश्मा कपूर के इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. जैसे ही ये वीडियो शेयर किया तो देखते ही देखते वायरल हो गया. आपको बता दें, करिश्मा कपूर सिनेमाजगत में एक से बढ़कर एक ब्लॉगबस्टर फिल्में दे चुकी हैं.

                                 

 

 

Trending news