Karishma Kapoor: प्रेग्नेंसी के बाद टाइट ड्रेस में नहीं फिट हुईं एक्ट्रेस तो गुस्से में पति ने कर दिया था ऐसा घिनौना काम
Advertisement

Karishma Kapoor: प्रेग्नेंसी के बाद टाइट ड्रेस में नहीं फिट हुईं एक्ट्रेस तो गुस्से में पति ने कर दिया था ऐसा घिनौना काम

Karishma Kapoor Divorce: रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) प्रेग्नेंसी के ठीक बाद जब एक ड्रेस में फिट नहीं हुईं तो उनके पति ने अपनी मां से एक्ट्रेस पर हाथ उठाने के लिए कहा था.

करिश्मा कपूर

Karishma Kapoor Sanjay Kapur Divorce: बॉलीवुड में सफलता के आसमान को छूने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor Movies) का करियर तो हिट रहा लेकिन लव लाइफ बिल्कुल भी फिट नहीं रही, रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने अपने एक्स पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor Ex Husband) ने अपनी शिकायत में खुलासा किया था, कि प्रेग्नेंसी के तुरंत बाद जब वह एक ड्रेस में फिट नहीं हो पाईं तो उनके पति संजय कपूर ने गुस्से में घिनौना काम कर दिया था.

ड्रेस में फिट नहीं हुईं तो थप्पड़ लगाने को कहा...

रिपोर्ट्स के मुताबिक करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor Ex Husband Name) ने पति संजय कपूर (Sanjay Kapur) पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में कहा था, प्रेग्नेंसी के ठीक बाद वह जब एक ड्रेस में फिट नहीं हो पा रही थीं, तब उनके पति ने अपनी मां से उन्हें (करिश्मा को) थप्पड़ लगाने के लिए कहा था. 

ट्रॉफी वाइफ की तरह किया दुनिया के सामने पेश 

रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा (Karishma Kapoor Divorce) ने अपनी शिकायत में ऐसा कहा था कि उन्हें बहुत बाद में अहसास हुआ कि उसने शादी इसलिए की थी क्योंकि वह सक्सेसफुल एक्ट्रेस थीं. करिश्मा ने साथ ही कहा था, संजय कपूर उनके जरिए मीडिया में दिखना चाहते थे और फेमस होना चाहते थे. संजय कपूर उन्हें अपने सर्किल में एक ट्रॉफी वाइफ की तरह दुनिया के सामने रखते थे. 

2016 में करिश्मा ने लिया तलाक 

बता दें, करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor Love Life) ने अपने पति संजय कपूर से 2016 में तलाक ले लिया था. एक्ट्रेस अब सिंगल मदर के तौर पर अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news