Kareena Kapoor के नन्हें नवाब का फिल्मी करियर शुरू, इस फिल्म से होगा Jeh Ali Khan का डेब्यू
Advertisement
trendingNow11202843

Kareena Kapoor के नन्हें नवाब का फिल्मी करियर शुरू, इस फिल्म से होगा Jeh Ali Khan का डेब्यू

Jeh Ali Khan Debut: करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपने छोटे बेटे जेह अली खान (Jeh Ali Khan) के डेब्यू को लेकर बात कही है. उन्होंने बताया कि उनके नन्हें नवाब का फिल्मी करियर शुरू हो गया है.

 

फाइल फोटो

Jeh Ali Khan Debut: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. लंबे इंतजार के बाद इस फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है. फैंस अब इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच करीना कपूर ने ऐसी बात कह दी है कि उनके फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं होगा.

करीना का पोस्ट

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनका छोटा बेटा जेह अली खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का हिस्सा है, इसलिए ये फिल्म उनके लिए काफी स्पेशल है. करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर शेयर किया है. इसके साथ करीना कपूर ने लिखा है, 'एक महामारी, दो लॉकडाउन, और बाद में एक बेबी. मेरी सबसे स्पेशल फिल्मों में से एक क्योंकि मेरे जेह बाबा भी इस फिल्म का हिस्सा (मेरे टम्मी में) हैं. अद्वैत और आमिर को धन्यवाद, जिन्होंने ना सिर्फ मुझे बल्कि हम दोनों को इसमें शामिल किया. ये एक ऐसी चीज है, जिसे मैं हमेशा संजोकर रखूंगी.' 

 

 

प्रेग्नेंसी में किया काम

आपको बता दें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) शूटिंग के दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने दूसरे बेटे जेह अली खान के साथ प्रेग्नेंट थीं. उन्होंने बीते साल 21 फरवरी, 2021 को पैदा हुआ है. करीना ने अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में भी खूब काम किया और इस फिल्म के शूट को कंपलीट किया. यही नहीं फिल्म के कई हिस्से तो करीना ने जेह की डिलीवरी के बाद भी शूट किए.

हॉलीवुड फिल्म का रीमेक

अद्वैत चंदन की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है. आपको बता दें इसी फिल्म के लिए टॉम हैंक्स को ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला था. इस फिल्म को हॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक गिना जाता है. अब आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' भी ऐसा ही कुछ कमाल दिखा पाएगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

यह भी पढ़ें- ऐसे कपड़े पहनकर निकलीं जाह्नवी, कैमरे की लाइट पड़ते ही Oops मोमेंट का हुईं शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page

Trending news