Kareena Kapoor ने शर्मिला से पूछा-'बेटी और बहू में क्या फर्क है?' सासू मां ने दिया ऐसा जवाब; खूब हुई तारीफ
Advertisement

Kareena Kapoor ने शर्मिला से पूछा-'बेटी और बहू में क्या फर्क है?' सासू मां ने दिया ऐसा जवाब; खूब हुई तारीफ

Kareena Kapoor: कुछ समय पहले एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के टॉक शो में पहुंची थीं. यहां जब उनसे पूछा गया कि बेटी और बहू में क्या फर्क है तो इस पर शर्मिला ने बड़ा ही मजेदार जवाब देकर दर्शकों का दिल जीत लिया.

 

kareena kapoor

Kareena-Sharmila: शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं. 70 के दशक में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई. वहीं, उनकी बहू और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी बी टाउन की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. खैर, कुछ समय पहले ही शर्मिला टैगोर बहू करीना कपूर खान के रेडियो टॉक शो 'वॉट वुमेन वॉन्ट' (What Women Want) में पहुंची थीं. हम सभी जानते हैं कि शर्मिला और करीना एक-दूसरे के साथ मजबूत बॉन्ड शेयर करती हैं. ऐसे में जब करीना ने अपने शो पर सास शर्मिला से बेटी और बहू के बीच का अंतर पूछा तो दिग्गज एक्ट्रेस ने इसका बहुत ही शानदार जवाब दिया. 

बताया बहू और बेटी में फर्क

दरअसल, करीना कपूर ने शर्मिला से पूछा- 'बेटी और बहू में क्या अंतर होता है?' इसपर शर्मिला ने कहा- 'आप जिसके साथ बड़े होते हो वो बेटी होती है. आप उसके बारे में अच्छी तरह से जानते हैं कि कौन सी बात उसे गुस्सा दिलाती है और उसके गुस्से से कैसे डील करना है. लेकिन बहू आपको तब मिलती है जब वो लड़की एडल्ट हो चुकी होती है. तो आप उसके टेंपरामेंट के बारे में कुछ नहीं कह सकते. बहू को आपके माहौल में घुलने-मिलने में समय लगता है. जब आपके घर में बहू आती है तो अच्छे से उसका स्वागत करना चाहिए. उसे कंफर्टेबल फील कराना चाहिए, उसका ध्यान रखना चाहिए'. 

लोगों को पसंद आया जवाब

बहू करीना के टॉक शो में शर्मिला ने ये भी कहा कि मां को अपने बेटे और बहू को स्पेस देना चाहिए. अब सोशल मीडिया पर लोग शर्मिला के जवाब की जमकर तारीफ कर रहे हैं. खैर, इस बात में कोई शक नहीं है कि शर्मिला बहुत ही सुलझी हुईं महिला हैं. वो कई बार अपनी बहू करीना कपूर की भी तारीफ कर चुकी हैं और करीना भी उनके काफी करीब हैं. 

 

इस फिल्म में आएंगी नजर

बात करें करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. अगली बार करीना कृति सेनन और तब्बू के साथ फिल्म 'द क्रू' में नजर आएंगी. बेबो के पास 'द डिवोसन ऑफ सस्पेक्ट' और 'द बकिंघम मर्डर्स' जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. इसके अलावा शर्मिला टैगोर की फिल्म 'गुलमोहर' कुछ समय पहले ही रिलीज हुई है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

 

Trending news