Bollywood Love Stories: परिवार के खिलाफ की शादी, फिर 17 साल बाद हुए अलग, अब 35 साल बाद हुआ इस बॉलीवुड कपल का मिलन!
Advertisement
trendingNow11595669

Bollywood Love Stories: परिवार के खिलाफ की शादी, फिर 17 साल बाद हुए अलग, अब 35 साल बाद हुआ इस बॉलीवुड कपल का मिलन!

Randhir Kapoor and Babita: रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड के वेटरन एक्टर्स रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) और बबीता कपूर (Babita Kapoor) जो शादी के 17 साल बाद अलग हो गए थे. अब 35 साल दूर-दूर रहने के बाद वापस एक छत के नीचे आ गए हैं.

रणधीर कपूर और बबीता कपूर

Randhir Kapoor and Babita Reunion: बॉलीवुड में सक्सेसफुल करियर और लैविश लाइफ जीने वाले कपूर खानदान का एक कपल शादीशुदा होने के बावजूद 35 सालों से अलग-अलग रह रहा था. लेकिन हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि कपल ने गिले-शिकवे भूलाकर अब एक छत के नीचे रहने का फैसला कर लिया है. जी हां...आज हम बात करने जा रहे हैं करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के पैरेंट्स और एक्टर्स रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) और बबीता कपूर (Babita Kapoor) के बारे में. रणधीर और बबीता कपूर (Randhir and Babita Kapoor Movies) जो एक-दूसरे के प्यार में दीवाने थे,वह 35 साल तक अलग-अलग रहे हैं... 

शादी के 17 साल बाद क्यों अलग हुए थे रणबीर-बबीता? 

रणधीर कपूर (Randhir Kapoor Love Story) और बबीता कपूर की पहली मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी, प्यार में पड़ने के बाद रणधीर ने अपने पिता राज कपूर (Raj Kapoor) के खिलाफ जाकर बबीता से शादी की थी. लेकिन शादी के 17 साल बाद बबीता अपनी दोनों बेटियों करिश्मा और करीना (Karishma and Kareena Kapoor) को लेकर अलग घर में जाकर रहने लगी थीं. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो, बबीता को रणधीर का केयरलेस बर्ताव पसंद नहीं आता था. जिसके कारण वह पति से अलग रहने लगीं. हालांकि कपल ने कभी तलाक के लिए अर्जी नहीं दी. 

रणधीर-बबीता 35 साल बाद आए साथ! 

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor Movies) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Movies) के पैरेंट्स और वेटरन एक्टर्स रणधीर कपूर और बबीता 35 साल बाद एक साथ आ गए हैं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस वापस अपने पति के साथ बांद्रा के घर में रहने के लिए आ गई हैं. रिपोर्ट के अनुसार, रणधीर और बबीता का रियूनियन करीब 7 महीने पहले हुआ है. बता दें, बबिता पहले अपने पति से लोखंडवाला के एक अपार्टमेंट में रहती थीं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news