Koffee With Karan के सेट से वायरल हुई Kareena Kapoor-Aamir Khan की अनदेखी तस्वीरें, देखकर फैंस को आया गुस्सा
Advertisement

Koffee With Karan के सेट से वायरल हुई Kareena Kapoor-Aamir Khan की अनदेखी तस्वीरें, देखकर फैंस को आया गुस्सा

Aamir Khan-Kareena Kapoor: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) के नए एपिसोड में नजर आएंगे. हाल ही में शूटिंग से दोनों की एक तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

 

aamir-kareena

Kareena Kapoor-Aamir Khan’s BTS Pics: बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) लगभग एक दशक बाद अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में साथ नजर आएंगे. अब दोनों करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) सीजन 7 में सरप्राइज गेस्ट बनकर आने वाले हैं. दोनों की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. आमिर और करीना का करण के शो में आना फैंस के लिए एक सरप्राइज है, क्योंकि अब तक इनके एपिसोड का ट्रेलर नहीं देखा गया है. 

सेट से वायरल हुई फोटो

फैंस तस्वीरों के बाद आमिर खान और करीना कपूर खान वाले एपिसोड के लिए काफी एक्साइटेड हैं. आपको बता दें कि हाल ही में 'कॉफी विद करण' के सेट से आमिर और करीना की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. एक रेडिट यूजर ने आमिर और करीना के 'कॉफी विद करण' के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में आमिर शूटिंग से पहले सिगार पीते नजर आ रहे हैं. दूसरी ओर करीना को एक ऑल-ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है. आमिर खान भी सफेद कुर्ता और जींस में काफी हैंडसम लग रहे थे. 

fallback

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स 

एक यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- 'अरे लोग अब भी उस स्मोकिंग पाइप का इस्तेमाल करते हैं? कूल.' एक दूसरे यूजर ने लिखा 'आमिर ने तनाव की वजह से स्मोकिंग शुरू कर दी.' तो वहीं नेटिजन्स ये भी कह रहे हैं कि 'कॉफी विद करण' का ये एपिसोड बोरिंग होगा. आपको बता दें कि कई फैंस उम्मीद कर रहे थे कि इस बार करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ शो में दिखाई देंगी. खैर, करीना कपूर खान और आमिर खान जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में साथ दिखाई देंगे. ये फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news