Karan Johar: जिस पाकिस्तानी एक्टर की लड़कियां हैं दीवानी, उसकी फिल्म देखने दुबई पहुंचे करण जौहर, ऐसे खुली पोल
Advertisement
trendingNow11416619

Karan Johar: जिस पाकिस्तानी एक्टर की लड़कियां हैं दीवानी, उसकी फिल्म देखने दुबई पहुंचे करण जौहर, ऐसे खुली पोल

Karan Johar Pakistani Film: करण जौहर की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं और इन फोटोज में दिख रहा है कि वो एक पाकिस्तानी फिल्म देख रहे हैं. अब इन तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

करण जौहर

Karan Johar Watching Paksitani Movie: इन दिनों एक पाकिस्तानी फिल्म ने पूरे विश्व में अपने नाम का डंका बजा रखा है. इस फिल्म को विश्वभर के सिनेमाप्रेमी बड़े चाव से देख रहे हैं. 13 अक्टूबर को रिलीज हुई 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' (The Legend Of Maula Jatt) के कई लुक सामने आ चुके हैं. इस फिल्म में फवाद खान (Fawad Khan) का गेटअप काफी शानदार लग रहा है. अब हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि करण जौहर भी इस फिल्म को देखने के लिए पहुंच गए हैं और इसी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

करण की फोटो वायरल

हालिया वायरल हो रही फोटोज में दावा किया जा रहा है कि फिल्ममेकर करण जौहर ने दुबई में फवाद खान की लेटेस्ट फिल्म देखी है. फोट में दिख रहा है कि करण सिनेमाहॉल में सीट के सामने खड़े हैं और बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं. हालांकि, तस्वीर में करण जौहर का चेहरा नहीं दिख रहा है. तस्वीर साइड से ली गई है. इसके अलावा एक अन्य फोटो में भी करण जौहर के होने का दावा किया जा रहा है. जिसमें वह सीट पर बैठे दिख रहे हैं. 

 

 

फवाद की बॉलीवुड फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर की कई फिल्मों में भी फवाद खान एक्टिंग कर चुके हैं. 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'कपूर एंड संस' में फवाद ने अहम रोल निभाया था. हाल ही में फवाद खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह बॉलीवुड में फिर से काम करना चाहते हैं लेकिन यह दोनों देशों के कलाकारों के लिए आसान नहीं है.

फिल्म कर रही ताबड़तोड़ कमाई

'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' की ताबड़तोड़ सफलता के बाद पाकिस्तान के नागरिकों की आंखों में चमक आ गई है और जिस तरह से फिल्म को पसंद किया जा रहा है, उसके बाद पाकिस्तानी सिनेमा में एक उम्मीद की किरण जागी है. फिल्म में फवाद के साथ माहिरा खान, हम्जा अली अब्बासी और हुमैमा मलिक हैं.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news