करण जौहर को घर में ही मिला हेयर क्रिटिक, पापा को दिया सिर मुंडवाने का चैलेंज- VIDEO
Advertisement

करण जौहर को घर में ही मिला हेयर क्रिटिक, पापा को दिया सिर मुंडवाने का चैलेंज- VIDEO

Karan Johar: करण जौहर और उनके बेटे यश की बातचीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यश अपने पिता करण जौहर को अपने हेयरस्टाइल के बारे में बता रहा है और इसके साथ ही फिल्ममेकर को अपना सिर मुंडवाने की चुनौती भी दे रहा है.

 

करण जौहर को बेटे यश ने ही कर दिया ट्रोल

Karan johar: करण जौहर अक्सर अपनी फिल्म की शूटिंग, अवार्ड शो में भाग लेने, अपने चैट शो की मेजबानी करने, ब्रांडों की शूटिंग करने और न जाने क्या-क्या करने में व्यस्त रहते हैं, लेकिन जिन दिनों वह घर पर होते हैं, वे अपने बच्चों यश (Yash Johar) और रूही (Roohi Johar) के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं. हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम (Karan Johar Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनका बेटा यश फिल्ममेकर के हेयरस्टाइल पर अपना कमेंट दे रहा है.

करण जौहर (Karan johar) को अक्सर अपनी बेबाकी और ट्रोल करने वालों की बोलती बंद कर करने के लिए जाना जाता है. लेकिन उनके बेटे यश ही करण जौहर के सबसे बड़े क्रिटिक बन गए और अपने पापा की बोलती बंद कर दी. इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के निर्देशक को बेटे यश के साथ उस हेयर स्टाइल के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है, जिसे वह अपने बेटे के डांस परफॉर्मेंस के दौरान रखना चाहते थे.

करण जौहर का बेटे को पसंद है ऐसा हेयरस्टाइल
वीडियो में करण जौहर को कहते हुए सुना जा सकता है, ''यश, आप अपने डांस परफॉर्मेंस के लिए अपने बालों के साथ क्या करना चाहते हैं?' इस पर यश ने कहा, ''मैं इस तरह से अपने बालों को स्पाइक्स रखना चाहता हूं और उन पर ब्लू कलर करना चाहता हूं.'' इसके बाद करण जौहर जवाब देते हैं, ''आप मोहॉक हेयरस्टाइल और नीले रंग के स्प्रे के साथ रखना चाहते हैं. आप एक रॉकस्टार की तरह दिखना चाहते हैं?'' यश कहते हैं, ''या.'' इसके बाद करण जौहर पूछते हैं, ''क्या आपको लगता है कि आप एक रॉक स्टार हैं?''  इस पर यश जवाब देते हैं, ''अभी नहीं, लेकिन होगा.''

यश ने पापा करण को ही कर दिया ट्रोल
यह सुनकर करण जौहर हैरान रह जाते हैं और चुटकी लेते हुए कहते हैं, "भगवान न करे, मुझे नहीं पता कि इसका कोई असर होगा या नहीं क्योंकि आप गा नहीं सकते." जब वह बातचीत हो रही थी, यश एक ब्रेकिंग न्यूज लेकर आते हैं और कहते हैं, ''ठीक है, मुझे खबर मिली. डाडा (करण जौहर) सबसे खराब हेयर स्टाइल बनाते हैं.''करण जौहर कहते हैं, ''क्या...  डाडा सबसे खराब हेयर स्टाइल बनाते हैं. ओह! क्या यही आपकी ब्रेकिंग न्यूज है?''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

बेटे यश ने पापा करण को दिया सिर मुंडवाने का चैलेंज
करण जौहर आगे सवाल करते हैं, लेकिन इस बीच यश अपने पिता यानी करण जौहर को उस व्यक्ति (दीवार पर लगी एक तस्वीर) की तरह अपना सिर मुंडवाने की चुनौती दी.  इस पर करण जौहर कहते हैं, ''मैं उस ओर इशारा नहीं कर सकता; यह बिल्कुल आपत्तिजनक है. अलविदा और टूडल्स.'' और इसी के साथ वीडियो का अंत हो जाता है.

Trending news