हर पार्टी की शान करण जौहर क्यों मिस कर गए अनंत अंबानी का फंक्शन? ये है वजह
Advertisement

हर पार्टी की शान करण जौहर क्यों मिस कर गए अनंत अंबानी का फंक्शन? ये है वजह

Karan Johar: फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में ये बताया कि आखिर वो जामनगर में तीन दिन तक चले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन में क्यों नहीं पहुचे. साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर प्री-वेडिंग पार्टी से राधिका मर्चेंट की ग्रैंड एंट्री की वीडियो भी शेयर की. 

हर पार्टी की शान करण जौहर क्यों मिस कर गए अनंत अंबानी का फंक्शन?

Karan Johar On Ambanis Jamnagar Bash: पिछले हफ्ते गुजरात के जामनगर में रिलायंस चेयरपर्सन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग का फंक्शन तीन दिनों तक चला, जो 1 मार्च को शुरू हुआ था और 3 मार्च तक चला था. इस फंक्शन में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी. हालांकि, एक ऐसा भी चेहरा था जो इस फंक्शन में नजर नहीं आया. वो कोई और नहीं बल्कि इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर थे. 

हाल ही में इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट से पता चलता है कि फिल्म निर्माता जामनगर पार्टी में नहीं पहुंचे थे? कथित तौर पर करण जौहर को प्री-वेडिंग पार्टी के लिए इनवाइट किया गया था और यहां तक कि उनको स्टेज पर डांस भी करना था. उन्हें कॉस्ट्यूम डिजाइनर और लंबे समय से सहयोगी रहे मनीष मल्होत्रा के साथ डांस करना था और उन्होंने इसके लिए रिहर्सल भी की। हालांकि, फंक्शन से पहले करण को वायरल बुखार और गले में दर्द होने लगा था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने इसलिए अटेंड नहीं किया फंक्शन 

इसलिए उन्होंने हेल्थ प्रॉब्लम को देखते हुए मुंबई में ही रुकने का फैसला किया. इसके बाद मनीष मल्होत्रा ने वहां मौजूद बाकी सितारों अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और ख़ुशी कपूर के साथ स्टेज पर डांस किया. उन्होंने करण जौहर के साल 2001 के ब्लॉकबस्टर फैमिली ड्रामा 'कभी खुशी कभी गम' के फेमस डांस नंबर 'बोले चूड़ियां' पर एक साथ डांस किया, जिसकी कई सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद भी किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने शेयर किया राधिका मर्चेंट की दमदार एंट्री 

दिलचस्प बात ये है कि मनीष ने गाने में अभिनय करने वाले सितारों अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर - के लिए ड्रेसेस डिजाइन कीं. बता दें, इससे पहले बुधवार को, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी की एक रील शेयर की. उन्होंने इसके साथ एक को कैप्शन भी लिखा, 'अनंत और @radikamerchant को हार्दिक बधाई!'. इसके अलावा भी उन्होंने अपने पोस्ट में काफी कुछ लिखा. 

Trending news