Project K में Kamal Haasan की हुई एंट्री! Prabhas-Deepika की फिल्म में विलेन बनने के लिए वसूलेंगे इतनी मोटी फीस
Advertisement
trendingNow11719315

Project K में Kamal Haasan की हुई एंट्री! Prabhas-Deepika की फिल्म में विलेन बनने के लिए वसूलेंगे इतनी मोटी फीस

Kamal Haasan Project K: रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में कमल हासन की एंट्री होने वाली है. 'प्रोजेक्ट के' में विलेन बनने के लिए कमल हासन को मुंहमांगी रकम दी जाएगी.

कमल हासन

Project K Kamal Haasan Fees: प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' एक लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. अब 'प्रोजेक्ट के' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है कि मेगास्टार कमल हासन (Kamal Haasan) फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं. जी हां...कमल हासन को 'प्रोजेक्ट के' में बतौर विलेन नजर कास्ट किया जाएगा. साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि विलेन बनने के लिए कमल हासन 150 करोड़ रुपए बतौर फीस ऑफर किए गए हैं. 

कमल हासन बनेंगे 'प्रोजेक्ट के' में विलेन

'प्रोजेक्ट के' को लेकर सोशल मीडिया पर कई रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि कमल हासन (Kamal Haasan Movies) को फिल्म में विलेन बनने का रोल ऑफर किया गया है. साथ ही कहा जा रहा है कि 'प्रोजेक्ट के' प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त ने कमल हासन को फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए ऑफर किए हैं. फिलहाल कमल हासन फिल्म 'इंडियन 2' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. खबरों की मानें तो 'इंडियन 2' की शूटिंग के बाद ही कमल हासन 'प्रोजेक्ट के' का हिस्सा बनेंगे. बता दें, कमल हासन (Kamal Haasan Upcoming Film) के 'प्रोजेक्ट के' का हिस्सा बनने से लेकर उनकी फीस तक की खबरों पर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

'प्रोजेक्ट के' का बजट है 500 करोड़!

अश्विनी दत्त के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म प्रोजेक्ट के का ऑफिशियल तौर पर अनाउंसमेंट साल 2020 में हुआ था. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म प्रोजेक्ट के का बजट करीब 500 करोड़ रुपए है. इस फिल्म में प्रभास (Prabhas Movies), दीपिका पादुकोण के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण फिल्म के काफी हिस्से पर शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं. बता दें, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Films) प्रोजेक्ट के जैसी बड़े बजट की फिल्म के साथ ऑफिशियल तौर पर साउथ डेब्यू कर रही हैं, साथ ही पहली बार वह सुपरस्टार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर भी करने वाली हैं.

Trending news