National Girl Child Day:'क्या वो मर्दों का सामना कर पाएगी?' 'बेटी नीसा के लिए काजोल का पोस्ट
Advertisement

National Girl Child Day:'क्या वो मर्दों का सामना कर पाएगी?' 'बेटी नीसा के लिए काजोल का पोस्ट

Kajol ने 'नेशनल गर्ल चाइल्ड डे' पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट को लोग ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब से जोड़कर देख रहे हैं. काजोल का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

 

नीसा देवगन और काजोल

Kajol on Nysa Devgan: काजोल की बेटी नीसा (Nysa Devgan) भले ही बॉलीवुड में नहीं है. लेकिन अपने ड्रेसिंग सेंस से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. काजोल ने अपनी 20 साल की बेटी नीसा के लिए 'नेशनल गर्ल चाइल्ड डे' पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जो वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में काजोल ने कुछ सवाल भी पूछे और बेटियों को मजबूत बनाने की बात भी कही.

क्या कहा काजोल ने?
काजोल (Kajol) ने 'गर्ल चाइल्ड डे' पर इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ प्यारी सी फोटो शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'जब आपकी बेटी हो तो आप हमेशा सोचते हो कि ये दुनिया उसे कैसे ट्रीट करेगी. क्या वो कॉम्पटीशन का सामना कर पाएगी. क्या वो मर्दों का सामना कर पाएगी. क्या ये दुनिया उसका साथ देगी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

 

बेटियों को हिम्मती बनाएं
काजोल ने आगे लिखा- 'इस दिन पर चलिए अपनी बेटियों को इतना हिम्मत वाला बनाते है कि वो अपने लिए खड़ा होना सीखें, फिर चाहे उनके बारे में दुनिया कुछ भी क्यों ना कहे. वो अपना हमेशा बेस्ट दे सके और वो अपने काम से दुनिया को इतना बेस्ट बनाएं कि उनकी बेटियां भी खुशी से जी सकें.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

 

ट्रोलर्स को दिया जवाब!
काजोल के इस पोस्ट को लोग नीसा की ट्रोलिंग से जोड़कर देख रहे हैं. दरअसल, नीसा अक्सर किसी ना किसी वजह से ट्रोल हो जाती हैं. ऐसे में काजोल के इस पोस्ट को ट्रोलर्स को करारा जवाब देने से लेकर रिलेट कर रहे हैं. काजोल के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और काजोल के इस पोस्ट को भी सपोर्ट कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल आखिरी बार 'द ट्रायल' में नजर आई थीं. इससे पहले 'लस्ट स्टोरीज 2' में नजर आई थीं. ये दोनों ही सीरीज हिट हुई थीं और काजोल की काफी तारीफ भी हुई थी.

 

Trending news