विवादों से भरी थी इस एक्ट्रेस की लाइफ, तीन बच्चों के पिता से कर ली शादी तो हुआ ये अंजाम!
Advertisement

विवादों से भरी थी इस एक्ट्रेस की लाइफ, तीन बच्चों के पिता से कर ली शादी तो हुआ ये अंजाम!

Jaya Prada Marriage: जया प्रदा की निजी जिंदगी विवादों से भरी रही है. उन्होंने श्रीकांत नाहटा से शादी करने का फैसला किया जो कि पहले से शादीशुदा थे और उनके तीन बच्चे भी थे. 

विवादों से भरी थी इस एक्ट्रेस की लाइफ, तीन बच्चों के पिता से कर ली शादी तो हुआ ये अंजाम!

Jaya Prada Controversy: बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी फोटो और वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं .इन दिनों सोशल मीडिया पर एक एक्ट्रेस की बचपन की फोटो वायरल है. ये फोटो एक ऐसी एक्ट्रेस की है जो क्लासिकल डांस में माहिर है और एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी है. एक्ट्रेस ने अपने समय के लगभग सभी सुपरस्टार्स के साथ काम किया है, जिनमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और धर्मेंद्र (Dharmendra) भी शामिल हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा में सक्सेस हासिल की है. हम बात कर रहे हैं जया प्रदा (Jaya Prada) की. जया प्रदा ने 13 साल की उम्र में एक्टिंग की शुरुआत की थी और उन्हें अपनी पहली फिल्म के लिए सिर्फ 10 रुपए मिले थे.

fallback

तेलुगू फिल्म से डेब्यू करने के बाद जया प्रदा ने बॉलीवुड में एंट्री की और हिंदी सिनेमा में भी सक्सेस पाई. अपने एक्टिंग और डांस टैलेंट के कारण जया प्रदा जल्द ही अपने समय की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई थीं. अपने करियर में जया प्रदा ने अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और जीतेंद्र जैसे टॉप एक्टर्स के साथ कई फिल्में कीं. जीतेंद्र के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट मानी जाती थी और दोनों ने साथ में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. जया प्रदा ने अपनी शानदार एक्टिंग के लिए कई अवॉर्ड भी जीते थे.

fallback

जया प्रदा की निजी जिंदगी विवादों से भरी रही है. उन्होंने श्रीकांत नाहटा से शादी करने का फैसला किया जो कि पहले से शादीशुदा थे और उनके तीन बच्चे भी थे. श्रीकांत नाहटा एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने जया से शादी करने के बाद भी अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था. जया प्रदा ने शादी के बाद भी हिंदी फिल्मों में काम करना जारी रखा लेकिन शादी के बाद निर्माताओं ने उन्हें दरकिनार करना शुरू कर दिया और इससे उनका करियर खत्म हो गया. दूसरी ओर, जया प्रदा श्रीकांत के घर पर नहीं रह सकती थीं क्योंकि उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था. इस तरह से शादी करके भी जया को पत्नी का दर्जा नहीं मिला था जिससे वो जिंदगी अकेले ही काटने को मजबूर हो गईं. 

Trending news