ऐश्वर्या तो देवी हैं उनकी तुलना में माधुरी तो...The Big Bang Theory के इस डायलॉग पर भड़कीं Jaya Bachchan
Advertisement

ऐश्वर्या तो देवी हैं उनकी तुलना में माधुरी तो...The Big Bang Theory के इस डायलॉग पर भड़कीं Jaya Bachchan

The Big Bang Theory Controversies: नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज द बिग बैंग थ्योरी रिलीज होने के साथ ही चर्चा में आ गई है. माधुरी दीक्षित के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद इस पर खूब हो हल्ला मचा है और अब जया बच्चन ने भी इस पर अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर कर दी है.

ऐश्वर्या तो देवी हैं उनकी तुलना में माधुरी तो...The Big Bang Theory के इस डायलॉग पर भड़कीं Jaya Bachchan

Jaya Bachchan on The Big Bang Theory Controversies: ओटीटी की दुनिया काफी खुले विचारों वाली दुनिया है जहां कहने से पहले शायद सोचा नहीं जाता और जहां खुलकर अपनी बात कहने के मायने जरा अलग से हैं. कम से कम द बिग बैंग थ्योरी (The Big Bang Theory) की कॉन्ट्रोवर्सी को देखकर तो यही लगता है. कहा जा रहा है कि सीरीज में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की तुलना ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से करते हुए उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है जिससे माधुरी के फैंस ही नहीं बल्कि उन्हें प्यार करने वाले बॉलीवुड सेलेब्स भी खासे नाराज हैं. खुद जया बच्चन ने भी इस पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है. 

कुणाल नय्यर पर भड़कीं जया बच्चन
जया बच्चन से जब इस विवादास्पद डायलॉग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कड़ा ऐतराज जताया और कहा – क्या ये छोटा बच्चा है उन्हें तो पागलखाने में भेजना चाहिए कितनी ही गंदी जुबान है. उनके परिवार को भी इस पर बात करनी चाहिए.

fallback

वहीं सिर्फ जया बच्चन ही नहीं बल्कि उर्मिला मातोंडकर भी इस तरह के बयान से काफी नाराज हैं. उन्होंने इस पर हैरानी जताई और बताया कि अब तक उन्होंने वेब सीरीज तो नहीं देखी है लेकिन अगर ऐसा कुछ उसमे कहा गया है तो ये वाकई लोगों की गंदी मानसिकता को दर्शाता है.   

किस बात पर है विवाद
दरअसल, हाल ही में द बिग बैंग थ्योरी का दूसरा सीजन रिलीज हुआ है. जिसके एक सीन में शेल्डन माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की तुलना करते दिखते हैं. वो डायलॉग बोलते हैं- 'क्या ये ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। मुझे लगता है कि ये गरीबों की माधुरी दीक्षित हैं।' जिसके बाद कुणाल नय्यर का डायलॉग आता है और वो कहते हैं-'तुम्हारी ये कहने की हिम्मत कैसे हुई। ऐश्वर्या तो देवी है। उनकी तुलना में तो माधुरी 'लेपरस प्रॉस्टिट्यूट' है।' वैसे आपको बता दें कि लेपरस प्रॉस्टिट्यूट का मतलब है कोढ से जूझ रही सेक्स वर्कर.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

  

Trending news