Amitabh Bachchan संग एयरपोर्ट पहुंचीं Jaya Bachchan ने फिर खोया आपा, पैपराजी को दे डाली चेतावनी!
Advertisement

Amitabh Bachchan संग एयरपोर्ट पहुंचीं Jaya Bachchan ने फिर खोया आपा, पैपराजी को दे डाली चेतावनी!

Jaya Bachchan Angry: पहले भी जया बच्चन और पैपराजी का सामना जब-जब हुआ तब-तब उन्होंने फोटोग्राफर्स की खूब क्लास ली. अब एक बार फिर इंदौर पहुंचीं जया अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सकीं. और उन्हें मीडिया को चेतावनी ही दे डाली.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Jaya Bachchan Video: जया बच्चन और कैमरे का रिश्ता यूं तो दशकों पुराना है और काफी गहरा भी. लेकिन ना जाने क्यों एक्ट्रेस को मीडिया के कैमरे रास नहीं आते. बस उन्हें गलती से एक बार पैपराजी दिख जाए बस फिर तो उनकी शामत ही समझिए. लिहाजा पैपराजी जया बच्चन से थोड़ी दूरी बनाकर ही रखते हैं लेकिन इंदौर पहुंचीं अभिनेत्री का गुस्सा एक बार फिर कैमरे दिखते ही फूट पड़ा. इंदौर एयरपोर्ट की उनकी एक वीडिया वायरल हो रही है जिसमे वो ना सिर्फ फोटोग्राफर्स को चेतावनी देती दिखीं बल्कि उनकी नौकरी तक छीन लेने की बात कह डाली.

जया बच्चन ने फिर खोया आपा
दरअसल, जया बच्चन पति अमिताभ बच्चन के साथ इंदौर पहुंची थीं जहां वो एयरपोर्ट पर किसी से बात करती दिखीं तभी मीडिया के कैमरे उन्हें कैप्चर करने लगे ये देख जया बच्चन गुस्से में आ गईं और उन्होंने कहा कि उनकी फोटो ना लें. जिसके बाद वहां खड़े सिक्योरिटी पर्सन मीडिया को हटाने लगते हैं. वहीं तभी जया कहती हुई सुनाई देती हैं- ‘ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देना चाहिए.’  
अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और लोग इस पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

इससे पहले भी एयरपोर्ट पर कुछ इसी तरह जया बच्चन ने मीडिया की क्लास ली थी जब उन्होंने पूछ लिया था कि वो कौन से अखबार से हैं. तब पैपराजी का नाम सुनकर जया काफी सरप्राइज हो गई थीं. तब वो नातिन नव्या के साथ एयरपोर्ट पर दिखी थीं. इसके अलावा उनके घर के बाहर खड़े पैपराजी को भी उन्होंने खुद घर से बाहर आकर फटकारा था और वहां से भगा दिया था. 

वैसे सिर्फ इसी वजह से नहीं बल्कि जया बच्चन अक्सर ही कॉन्ट्रोवर्सी में अपने व्यवहार के चलते बनी रहती हैं. दरअसल, जया को बिल्कुल पसंद नहीं है कि कोई बिना इजाजत के उनके पर्सनल स्पेस में एंट्री करे. उन्होंने खुद कहा था- ‘मुझे ऐसे लोग पसंद नहीं जो दूसरों की निजी जिंदगी में झांककर अपना पेट भरते हैं’. उन्होंने पूछा था- ‘आपको शर्म नहीं आती.’ 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news