Jawan BOC Day 10: शाहरुख खान की 'जवान' ने 10वें दिन मचाई तबाही, कलेक्शन 700 करोड़ पार
Advertisement

Jawan BOC Day 10: शाहरुख खान की 'जवान' ने 10वें दिन मचाई तबाही, कलेक्शन 700 करोड़ पार

Jawan फिल्म ने 10वें दिन बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है. इस फिल्म का कलेक्शन 450 करोड़ के आंकड़े को छूने वाला है. जानिए इस फिल्म ने 10वें दिन बॉक्स ऑफिस पर क्या गदर मचाया.

जवान फिल्म 10वें दिन का कलेक्शन

Jawan Box Office Collection Day 10: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगातार शानदार रहा है. इस फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं और बीते 10 दिनों में इस फिल्म के कलेक्शन ने बॉक्स ऑफिस पर जो आग लगाई है वो लगातार बढ़ती जा रही है. इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन बेहतरीन है और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की रफ्तार 450 करोड़ के आंकड़े को छूने के करीब पहुंच गई है. जानिए 10वें दिन का कलेक्शन कितना रहा.

10वें दिन कलेक्शन बेहतरीन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान की 'जवान' (Jawan) फिल्म ने 10वें दिन यानी कि रिलीज के दूसरे शनिवार को करीबन 31 करोड़ का कलेक्शन किया. खास बात है कि इस फिल्म के कलेक्शन में गुरुवार से बढ़त देखी जा रही है. बीते दिनों और 10वें दिन के कलेक्शन को मिलाकर ये फिल्म अभी तक 439 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन 700 करोड़ पार
इस फिल्म का वर्ल्डवाइ़ड कलेक्शन 700 करोड़ के पार पहुंच गया है. उम्मीद जताई जा रही है ये फिल्म 'पठान' के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ देगी. 'पठान' ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1055 करोड़ किया था. इस फिल्म की रफ्तार को देखकर ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म 1500 करोड़ के कलेक्शन को भी पार कर सकती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

खुशी से झूम रहे 'जवान'
'जवान' फिल्म के जबरदस्त हिट के बाद हाल ही में स्टारकास्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान एटली कुमार ने फिल्म का असली बजट बताया. एटली ने कहा- 'पहले इस फिल्म का बजट 30-40 करोड़ था. लेकिन इतने बजट को कोई भी ग्रीन लाइट नहीं दे रहा था. लेकिन शाहरुख खान ने इसके 300 करोड़ के बजट पर ग्रीन लाइट दी और ये फिल्म 300 करोड़ को पार कर ब्लॉकबस्टर बन गई.' आपको बता दें, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Dunki) ने कंफर्म कर दिया है कि उनकी अगली फिल्म डंकी इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. 

 

Trending news