धर्मेंद्र और शबाना आजमी की Kiss पर अब आया Javed Akhtar का रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात!
Advertisement
trendingNow11806743

धर्मेंद्र और शबाना आजमी की Kiss पर अब आया Javed Akhtar का रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात!

शबाना आजमी और धर्मेंद्र के किस ने चारों तरफ तहलका मचा दिया है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने किस पर पति जावेद अख्तर का रिएक्शन बताया हैं. 

धर्मेंद्र और शबाना आजमी की Kiss पर अब आया Javed Akhtar का रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात!

Rocky aur Rani Ki Prem Kahani: फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी और धर्मेंद्र के किस ने चारों तरफ तहलका मचा दिया. ऐसे में शबाना ने धर्मेंद्र के साथ अपने किस सीन के बारे में बात की है और इस पर बताया है कि उनके पति जावेद अख्तर की इस पर क्या प्रतिक्रिया थी. शबाना ने बताया कि जावेद उनके किस सीन से बिल्कुल परेशान नहीं थे लेकिन फिल्म में उनके राउडी व्यवहार ने उन्हें चौंका दिया था. 
इस फिल्म में शबाना रानी के दादी के किरदार में होती हैं वहीं धर्मेंद्र रॉकी के दादा के किरदार में नजर आते हैं. दोनों पुराने लवर होते हैं और जब उनका दोबारा मिलन होता है तो वो किस करते हैं. 

जावेद अख्तर का बताया रिएक्शन 

शबाना आजमी ने एक इंटरव्यू में अपने किस के बारें में बात करते हुए कहा, ''मुझे कभी लगा नहीं था कि ये किस से इतना हंगामा मच जाएगा! जब हम किस करते हैं तो लोग हंस रहे होते हैं और मजे से चिल्ला रहे होते हैं. शूटिंग के दौरान ये कोई मुद्दा था ही नहीं. हां ये सच है कि मैंने स्क्रीन पर ज्यादा किस नहीं किया है लेकिन भला कौन धर्मेंद्र जैसे हैंडसम आदमी को किस नहीं करना चाहेगा?” जब उनसे जावेद अख्तर का रिएक्शन पूछा गया तो उन्होंने कहा, नहीं उन्हें किस से कोई परेशानी नहीं थी लेकिन एक बात से वो ज्यादा परेशान थे वो था मेरा राउडी व्यवहार. पूरे फिल्म के दौरान मैं तालियां बजा रही था, सीटियां बजा रहा थी, उत्साह बढ़ा रही था और चिल्ला रही था. जावेद मुझे इस तरह से देख कर कह रहे थे कि, 'मैं अपनी बगल में बैठी इस औरत को नहीं जानता.' मैं खुशी से पागल हो गई थी. 

फिल्म की बॉक्सऑफिस पर अच्छी हो रही कमाई

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट रानी चटर्जी, रणवीर सिंह रॉकी रंधावा, और जया बच्चन धर्मेंद्र की पत्नी धनलक्ष्मी रंधावा की भूमिका में दिखाई दी हैं.  फिल्म बड़े पर्दे पर अच्छी कमाई कर रही हैं. दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आ रही है अभी तक फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर  60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

Trending news