कॉर्निया डैमेज होने के कुछ ही दिनों बाद काम पर लौटीं जैस्मीन भसीन, पैप्स के सामने चश्मा उतार दिखाई आंखों की हालत
Advertisement
trendingNow12350518

कॉर्निया डैमेज होने के कुछ ही दिनों बाद काम पर लौटीं जैस्मीन भसीन, पैप्स के सामने चश्मा उतार दिखाई आंखों की हालत

Jasmin Bhasin Cornea Damage: कॉर्निया डैमेज के कुछ ही दिनों बाद जैस्मीन भसीन काम पर लौट गई हैं. एक्ट्रेस की मुंबई एयरपोर्ट से लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें जैस्मीन भसीन चश्मा उतारकर अपनी आंखों की हालत भी दिखाती नजर आ रही हैं. 

जैस्मीन भसीन

Jasmin Bhasin Returns to Work: बिग बॉस 13 फेम और एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ऐसे तो अक्सर ही अपने लुक्स और स्टाइल के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस के लैंस की वजह से कॉर्निया डैमेज की खबर सामने आई थी. जिसने फैंस को हैरान-परेशान कर दिया था. वहीं अब कॉर्निया डैमेज के कुछ ही दिनों बाद जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) काम पर लौट गई हैं. जैस्मीन भसीन बुधवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं, जहां एक्ट्रेस ने चश्मा उतारकर पैप्स के सामने अपनी आंखों की हालत भी दिखाई. 

जैस्मीन भसीन ने दिखाई अपनी आंखों की हालत

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin Video) का मुंबई एयरपोर्ट स्पॉट का वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में जैस्मीन भसीन पिंक और व्हाइट शेड का को-अर्ड सेट पहने नजर आ रही हैं. पहले एक्ट्रेस पैप्स के सामने सब सही होने का इशारा करके आगे बढ़ती हैं. और फिर गॉगल्स उतारकर अपनी आंखों की हालत भी दिखाती हैं. जैस्मीन भसीन की हिम्मत और स्माइल देख फैंस एक्ट्रेस की तारीफों में पुल बांधते नजर आ रहे हैं. 

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान की ढाल बनकर खड़े हैं बॉयफ्रेंड रॉकी, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो और लिखा- 'मेरी ताकत...'  

कैसे हुआ जैस्मीन का कॉर्निया डैमेज?

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin Cornea Damage) का कॉर्निया डैमेज कॉन्टैक्ट लैंस पहनने की वजह से हुआ था. आंखों को बॉडी का सबसे नाजुक अंग माना जाता है. ऐसे में आंखों पर कोई भी चीज का इस्तेमाल करने से पहले सावधानी जरूर बरतनी चाहिए, क्योंकि एक लापरवाही की वजह से आंखों की रोशनी जाने का खतरा हो सकता  है. आंखों में कॉन्टैक्ट लेंस लंबे समय तक पहनने और बेध्यानी में आंखें मलने से आंखों के कॉर्निया पर भी असर पड़ सकता है. इसलिए कॉन्टैक्ट लैंस का इस्तेमाल थोड़ी समझदारी से करना चाहिए.  

'कोई भी नहीं...', ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच खूब होती है 'बहस'! जब एक्ट्रेस ने खुद की इसपर बात 

Trending news