Janhvi Kapoor और Sara Ali Khan थीं इन दो भाइयों की गर्लफ्रेंड, Karan Johar के खुलासे से उड़ गया हसीनाओं का रंग
Advertisement

Janhvi Kapoor और Sara Ali Khan थीं इन दो भाइयों की गर्लफ्रेंड, Karan Johar के खुलासे से उड़ गया हसीनाओं का रंग

Karan Johar: करण जौहर (Karan Johar) ने अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan 7) में खुलासा किया कि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने दो भाइयों को डेट किया था. 

 

sara-janhvi

Koffee with Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) अपने विवादित शो 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan 7) के सातवें सीजन के साथ वापस आ गए हैं. शो के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने काउच की शोभा बढ़ाई. खैर हर कोई जानता था कि जब करण जौहर टेबल के दूसरी तरफ होते हैं तो जमकर गपशप के साथ-साथ कई चौंकाने वाले खुलासे होते हैं. इस बार भी कुछ अलग नहीं था. चिट-चैट के दौरान, करण जौहर ने खुलासा किया कि जान्हवी और सारा ने एक बार दो भाइयों को डेट किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

करण जौहर ने किया खुलासा

 

आपको बता दें कि अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही जान्हवी कपूर और सारा अली खान के बीच गहरी दोस्ती है. दोनों के साथ बातचीत करते हुए, करण ने ये कहते हुए शुरुआत की- 'मैं आज आपकी दोस्ती के लेवल को नहीं जानता. लेकिन मुझे याद है कि आप दोनों पहले दो भाइयों को डेट कर चुकी हैं'. करण की बात ने दोनों स्टार्स को हैरानी में डाल दिया क्योंकि उन्हें विश्वास नहीं था कि करण नेशनल टेलीविजन पर उनके छिपे हुए रिश्ते का खुलासा कर देंगे. 

 

इन दो भाइयों को किया डेट 

 

अगर आप अभी भी सोच रहे हैं कि सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने किसको डेट किया था तो हमारे पास इसकी जानकारी है. दरअसल, सारा और जान्हवी ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहाड़िया और शिखर पहाड़िया को डेट किया था. एक ट्विटर यूजर ने उसी के बारे में एक ट्वीट पोस्ट किया और लिखा, 'उन लोगों के लिए जो सोच रहे थे कि कौन हैं वो दो भाई जिन्हें जाह्नवी और सारा ने डेट किया था. ये दोनों भाई वीर (सारा) और शिखर (जान्हवी) पहाड़िया हैं. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उनके नाना हैं. धन्यवाद बाद में देना.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news