Jacqueline Fernandez को कोर्ट से मिली राहत, अब कर सकती हैं अपना ये अधूरा काम
Advertisement

Jacqueline Fernandez को कोर्ट से मिली राहत, अब कर सकती हैं अपना ये अधूरा काम

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले काफी समय से सुकेश चंद्रशेखर (sukesh chandrashekhar) के केस के मांमले में फंसी हुई कोर्ट के चक्कर लगा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को पटियाला कोर्ट से राहत मिली है. कोर्ट ने ये फैसला जैकलीन के प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से किया है. 

 

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez Case: हाल ही में कोर्ट की तरह से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को बड़ी राहत मिली है. दरअसल, पटियाला हाउस कोर्ट ने आज यानी शुक्रवार को जैकलीन फर्नांडिस को देश से बाहर जाने की अनुमति दे दी है. जैकलीन ने अपनी याचिका में पहले भी कोर्ट से देश से बाहर जाने की इजाजत मांग थी लेकिन उसे रद्द कर दिया गया था. हालांकि, एक्ट्रेस ने बाद में एक और याचिका दायर की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब कोर्ट ने फाइनली जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को विदेश यात्रा करने की अनुमति दे दी है. 

वकील ने बताई सच्चाई

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के वकील ने कहा-'जैकलीन ने कोर्ट की एक भी डेट मिस नहीं की और वो अपनी वर्क कमिटमेंट्स की वजह से बाहर जाने की परमीशन मांग रही हैं'. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अदालत ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को उनकी फिल्मों की शूटिंग के लिए 27-30 जनवरी तक बाहर जर्नी करने की अनुमति दे ही है. दुबई से लौटने के बाद जैकलीन को अदालत में रिपोर्ट करनी होगी. 

 

सुकेश ने किए ऐसे-ऐसे दावे

 

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने हाल ही में दावा किया था कि नोरा फतेही हमेशा जैकलीन फर्नांडिस से जलती थीं. इतना ही नहीं नोरा हमेशा जैकलीन के खिलाफ उनका ब्रेनवॉश करती थी. वो चाहती थीं कि सुकेश जैकलीन को छोड़कर उन्हें डेट करें. सुकेश ने ये खुलासा किया था कि नोरा उन्हें दिन में 10 बार फोन करती थीं. अगर सुकेश उनकी कॉल का जवाब नहीं देते थे तो नोरा लगातार कॉल करती रहती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश ने ये भी कहा कि वो और जैकलीन सीरियस रिलेशनशिप में थे. इसी वजह से उन्होंने नोरा को अनदेखा करना शुरू कर दिया. खैर, नोरा ने कोर्ट में सुकेश के लगाए सभी आरोपों को नकार दिया है. अब आगे चलकर ये केस क्या मोड़ लेता है ये भी जल्द पता चल जाएगा. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news