'सच में गुस्सा आ रहा है'...पूनम पांडे के फेक डेथ स्टंट पर भड़के इरफान खान के बेटे Babil, शेयर किया पिता का वीडियो
Advertisement

'सच में गुस्सा आ रहा है'...पूनम पांडे के फेक डेथ स्टंट पर भड़के इरफान खान के बेटे Babil, शेयर किया पिता का वीडियो

Babil Khan Angry On Poonam Pandey: हाल ही में इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सर्वाइकल कैंसर जागरूकता के नाम पर फेक डेथ स्टंट करने वाली पूनम पांडे की खूब आलोचना की और साथ ही अपना गुस्सा भी जाहिर किया. इसके अलावा बाबिल ने अपने पिता इरफान के कुछ वीडियो भी शेयर किए हैं. 

पूनम पांडे के फेक डेथ स्टंट पर भड़के इरफान खान के बेटे Babil, शेयर किए पिता के वीडियो

Babil Khan Angry On Poonam Pandey Fake Death Stunt: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के फेक डेथ स्टंट को लेकर फैंस से लेकर कई सेलेब्स लगातार अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, जिनमें अब इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) का नाम भी शामिल हो चुका है. आज 'वर्ल्ड कैंसर डे' (World Cancer Day) के मौके पर बाबिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पिता की कुछ वीडियो शेयर की हैं और साथ ही एक नोट भी लिखा है. 

शेयर की गए इस नोट में बाबिल ने पूनम पांडे की इस हरकत को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. बाबिल ने कहा कि इस तरह के नाटक को जागरूकता का नाम नहीं देना चाहिए. एक्टर ने कहा, 'पूनम की इस तरह से जागरूकता फैलाने वाली नौटंकी ने उन्हें असल में गुस्सा महसूस दिलवाया है'. बाबिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नोट शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे नहीं पाता कि पूनम पांडे की डेथ का ये मैटर क्या था लेकिन मुझे जितना पता है उस बारे में सोचकर अच्छा नहीं लग रहा है'. 

fallback

बाबिल ने पूनम पांडे पर जाहिर किया गुस्सा

बाबिल खान ने अपने नोट में आगे लिखा, 'मैं इस बारे में ज्यादा सोचना नहीं चाह रहा लेकिन ये बात मुझे बहुत गुस्सा दिला रही है. अवेयरनेस फैलाने के और भी तरीके होते हैं लेकिन इसका सीधे ये मतलब नहीं है कि आप अपनी मौत की गलत अफवाह उड़ाने लग जाएं. मेरे लिहाज से ये किसी भी तरह की अवेयरनेस फैलाने का सबसे बुरा तरीका था. कृपया कैंसर अवेयरनेस के साथ मजाक ना करें'. वहीं, उनका ये पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद फैंस भी पूनम पांडे को ट्रोल कर रहे हैं. 

fallback

कैंसर से हुआ था इरफान का निधन

बता दें, बाबिल खान के पिता और दिग्गज कलाकार इरफान खान ने साल 2020 में 53 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. इरफान का निधन कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से हुआ था. हालांकि, आज के समय में बाबिल खान भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं और इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहे हैं. बाबिल ने अपने करियर की शुरुआत ओटीटी पर आई फिल्म 'कला' से की थी, जिसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और अपने फैंस के फेवरेट स्टार बन चुके हैं. 

Trending news