'समोसा और चाट खाओ', 'अमर सिंह चमकीला' के लिए परिणीति चोपड़ा को मिली थी ये सलाह
Advertisement
trendingNow12185930

'समोसा और चाट खाओ', 'अमर सिंह चमकीला' के लिए परिणीति चोपड़ा को मिली थी ये सलाह

Amar Singh Chamkila: परिणीति चोपड़ा को जल्द ही फिल्म 'अमर सिंह चमकीला में देखा जाएगा. ऐसे में फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. इस मूवी के लिए एक्ट्रेस ने वजन भी बढ़ाया है. इम्तियाज अली ने खुद खुलासा किया कि परिणीति को वजन बढ़ाने के लिए क्या-क्या खाने की सलाह दी गई थी.

'समोसा और चाट खाओ', 'अमर सिंह चमकीला' के लिए परिणीति चोपड़ा को मिली थी ये सलाह

Amar Singh Chamkila: फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. दोनों ही सितारों ने किरदारों को बखूबी तरीके से निभाने के लिए जमकर मेहनत की है. परिणीति ने तो मूवी के लिए 10 किलो वजन भी बढ़ाया है.  इम्तियाज अली ने हाल ही में बताया कि उन्होंने परिणीति चोपड़ा को वजन बढ़ाने के लिए क्या-क्या खाने की सलाह दी थी. 

इम्तियाज अली ने दी थी परिणीति चोपड़ा को सलाह

इम्तियाज अली ने 'लल्लनटॉप' के साथ बात करते हुए बताया कि परिणीति फिल्म के लिए पहली पसंद थी. डायरेक्टर ने जब उन्हें फिल्म ऑफर की तो परिणीती ने भी कहा कि वो सालों से किसी ऐसी फिल्म का इंतजार कर रही थीं जिसमें वो गाना गा सकें. इम्तियाज कहते हैं कि इसके बाद उन्हें लगा कि परिणीति की तो किरदार से शक्ल भी मिलती है. इमतियाज अली कहती हैं कि उन्होंने परिणीति को वजन बढ़ाने के लिए समोसा और चाट खाने के लिए कहा. वो कहते हैं कि किसी भी सितारे के लिए वजन बढ़ाना आसान बात नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दिलजीत दोसांझ ने कही ये बात 

दिलजीत दोसांझ इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. उनका कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें इम्तियाज अली के साथ काम करने का मौका मिलेगा. सिर्फ और सिर्फ 'अमर सिंह चमकीला' की वजह से ही ऐसा मुमकिन हो पाया. बता दें कि दिलजीत एक्टिंग के साथ-साथ कमाल की गायकी भी करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'अमर सिंह चमकीला'  की रिलीज डेट 

'अमर सिंह चमकीला' 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. एक नयी तरह की कहानी और जोड़ी फिल्म में देखने के लिए मिलेगी. 80 के दशक के फेमस सिंगर अमर सिंह चमकीला की कहानी परिणीति और दिलजीत पेश करते दिखेंगे.

 

Trending news