पाकिस्तानी एक्टर का दावा, मैंने ठुकराई 'आशिकी 2', 'राम लीला' और 'हीरामंडी' जैसी फिल्में
Advertisement
trendingNow12195893

पाकिस्तानी एक्टर का दावा, मैंने ठुकराई 'आशिकी 2', 'राम लीला' और 'हीरामंडी' जैसी फिल्में

Pakistani Actor Imran Abbas: हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्टर ने ये दावा किया है कि उनको बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों के ऑफर मिले थे, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिए, जिसमें संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' का नाम भी शामिल है. 

पाकिस्तानी एक्टर का दावा, मैंने ठुकराई 'आशिकी 2', 'राम लीला' और 'हीरामंडी' जैसी फिल्में

Imran Abbas Claims He Was Offered Heeramandi: बिपाशा बसु की फिल्म 'क्रिएचर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास ने हाल ही में एक हैरान कर देने वाला दावा किया है. उनका कहना है कि उनको बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों के ऑफर मिले थे, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिए, जिसमें संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' का नाम भी शामिल है, जो जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. 

'क्रिएचर 3डी' एक्टर इमरान अब्बास हाल ही में एआरवाई डिजिटल शो शान ए सुहूर में नजर आए. बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें बॉलीवुड की 'आशिकी 2', 'पीके', 'गुजारिश', 'राम लीला' और संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' जैसी कई बड़ी फिल्मों में रोल ऑफर किए गए थे, लेकिन उन्होंने सभी को रिजेक्ट कर दिया. उन्होंने अपने करियर पर नजर डालते हुए बताया कि कैसे लोग अक्सर कहते हैं, 'हे भगवान, आपने 'आशिकी 2' और 'राम लीला' जैसी बड़ी फिल्म को ठुकरा दिया'. 

इन फिल्मों के मिल चुके हैं ऑफर

साथ ही इमरान अब्बास ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें 'पीके' में सरफराज की भूमिका ऑफर हुई थी, जिसको बाद में बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था, लेकिन उन्होंने इस किरदार के लिए मना कर दिया था. इसके अलावा, उन्हें ऋतिक रोशन की 'गुजारिश' में आदित्य रॉय कपूर की भूमिका का भी ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इसको भी करने से मना कर दिया था. वहीं, हाल ही में उनको संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' के लिए ऑफर किया गया, लेकिन वो इसमें भी काम नहीं कर पाएंगे. 

Jaya Bachchan Birthday: बंगाली फैमिली में जन्मी जया भादुड़ी ऐसे बन गईं बच्चन परिवार की बहू, नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Abbas (@imranabbas.official)

इन बॉलीवुड फिल्मों का रहे हिस्सा

वहीं, अगर पाकिस्तान की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर इमरान अब्बास के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो पाकिस्तान का एक बड़ा नाम हैं. 'डर खुदा साए' और 'कोई चांद रख' जैसे पाकिस्तानी टीवी शो से उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनीं. इसके बाद साल 2014 में उन्होंने बिपाशा बसु की फिल्म 'क्रिएचर 3डी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. साथ ही वे 'जां निसार' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिसमें रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान नजर आए थे. 

Trending news