Ileana D'Cruz: प्रेग्नेंसी के बाद अब एक्ट्रेस ने चोरी-छिपे कर ली सगाई? इस फोटो के सामने आने पर लोग हुए दंग!
Advertisement
trendingNow11721833

Ileana D'Cruz: प्रेग्नेंसी के बाद अब एक्ट्रेस ने चोरी-छिपे कर ली सगाई? इस फोटो के सामने आने पर लोग हुए दंग!

Ileana D'Cruz Engagement: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें से एक फोटो देख नेटीजन्स कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने चोरी-छिपे सगाई कर ली है.

इलियाना डीक्रूज

Ileana D'Cruz Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz) के लेटेस्ट सोशल मीडिया अपडेट ने एक बार फिर से फैंस को हैरान कर दिया है. हाल में एक्ट्रेस ने बेबीमून की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें से एक फोटो को देख नेटीजन्स का कहना है कि इलियाना ने प्रेग्नेंसी के बाद चोरी-छिपे सगाई कर ली है. इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz Movies) की नई फोटो वायरल होने के बाद उनके हर फैन का सवाल है कि उन्होंने क्या सच में सगाई कर ली है, अगर कर ली है तो वह मिस्ट्री मैन कौन है?

किस फोटो को देख फैंस ने लगाए सगाई के कयास?

इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz Pregnancy) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज स्टोरी में शेयर की हैं. जहां एक फोटो में दो हाथ दिखाई दे रहे हैं, जिसमें से एक तो लोग एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज का मान रहे हैं तो दूसरा मिस्ट्री मैन का. तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों ही हाथों की रिंग फिंगर में अंगूठी है, इसी तस्वीर को देखने के बाद नेटीजन्स तुक्का भिड़ा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने अब चोरी-छिपे सगाई कर ली है. अब इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz Engagement) ने सगाई की है या नहीं, अगर की है तो किससे की है, इससे तो पर्दा एक्ट्रेस ही उठा सकती हैं. 

fallback

इलियाना डीक्रूज की प्रेग्नेंसी न्यूज ने किया था दंग!

बता दें, कुछ समय पहले जब एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz Instagram) ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज अनाउंस की थी तो हर कोई दंग रह गया था. हालांकि इलियाना डीक्रूज ने अभी तक अपने बेबी के पिता के नाम का खुलासा नहीं किया है. नेटीजन्स के इस सवाल पर एक्ट्रेस ने पूरी तरह चुप्पी रखी हुई है. हालांकि सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें हैं कि एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज (Ileana D'Cruz Boyfriend) कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट को डेट कर रही हैं, लेकिन इन खबरों की किसी भी तरह से कंफर्म नहीं किया गया है.

Trending news