Ileana D'Cruz ने प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार कुछ ऐसे फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, तस्वीरें देख हैरान रह गए लोग!
Advertisement
trendingNow11679856

Ileana D'Cruz ने प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार कुछ ऐसे फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, तस्वीरें देख हैरान रह गए लोग!

Ileana D'Cruz Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने कुछ ही दिनों पहले अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर लोगों को चौंका दिया था. अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर लोगों को हैरान कर दिया है.

इलियाना डिक्रूज

Ileana D'Cruz Photos: 'बर्फी' और 'रुस्तम' जैसी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं. इलियाना डिक्रूज ने कुछ दिनों पहले एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था. प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद अब पहली बार एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. 

इलियाना ने दिखाया अपना क्यूट बेबी बंप! 

इलियाना डिक्रूज ने कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें एक्ट्रेस बिस्तर पर बैठी, कप में कुछ पीती दिख रही हैं. इलियाना ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया उसमें एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिख रहा है, बस कैमरा पहले इलियाना के बेबी बंप को दिखाता है, चाय के कप को और फिर कमरे में मौजूद उनकी बिल्ली पर फोकस चला जाता है. इलियाना डिक्रूज ने इस वीडियो पर कैप्शन दिया है- लाइफ लेटली और साथ में दिल, नजर और सितारे का इमोजी लगाया है. 

fallback

इलियाना डिक्रूज ने ऐसे अनाउंस की थी प्रेग्नेंसी!

इलियाना डिक्रूज ने प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के समय दो फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं, जिसमें उन्होंने एक बेबी के कपड़े जिसपर लिखा था-एक रोमांचक सफर शुरू होने जा रहा है तो दूसरी फोटो में एक पेंडेंट था, जिसपर मम्मा लिखा था. इन फोटोज के साथ इलियाना ने कैप्शन दिया था- जल्द आ रहा है...मेरे प्यारे बच्चे, मैं तुमसे मिलने के लिए अब इंतजार नहीं कर पा रही हूं. 

fallback

इलियाना डीक्रूज की फिल्में 

36 साल की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं. इलियाना ने बर्फी, रुस्तम, मैं तेरा हीरो, पोखरी, बादशाहो, मुबारकां, रेड, पोस्टर फटा निकला हीरो, पागलपंती समेत कई फिल्मों में काम किया है.

Trending news