Huma Qureshi बिना ब्रा के पहुंची पार्टी में, हो गई ट्रोल
Advertisement

Huma Qureshi बिना ब्रा के पहुंची पार्टी में, हो गई ट्रोल

सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज 'दहाड़' की स्क्रीनिंग में हुमा कुरैशी का जलवा देखने को मिला. हुमा ने अपनी दोस्त की महफिल में अपने लुक्स से सबको दीवाना बना दिया. कुछ लोगों को उनका स्टाइल पसंद आया तो कुछ ने कर दिया ट्रोल. 

 

Huma Qureshi बिना ब्रा के पहुंची पार्टी में, हो गई ट्रोल

Huma Qureshi: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी( Huma Qureshi)  सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की वेब सीरीज 'दहाड़' (Dahad) की  स्क्रीनिंग में पहुंची थी. जहां उन्होंने एक व्हाइट कलर की शानदार ड्रेस पहनी थी. रेड कार्पेट पर सोनाक्षी और हुमा की दोस्ती देखने लायक थी. दोनों साथ में कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखाई दीं. हुमा ने सबके सामने सोनाक्षी को किस भी किया. दोनों की बांडिंग काफी अच्छी लग रही थी. बॉलीवुड की गलियारों में नए दोस्ती की शुरुआत हो चुकी हैं. दिलचस्प बात ये रही कि सोनाक्षी की महफिल में सबकी निगाहें हुमा पर टिकी रहीं. हुमा के लुक्स की काफी चर्चा हो रही है. 

उर्फी जावेद से किया कंपेयर 

सोशल मीडिया पर लोगों ने हुमा की ड्रेस की वजह से उन्हें  ट्रोल करना शुरु कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, हुमा को सोनाक्षी से ड्रेसिंग सेंस सीखनी चाहिए. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि हुमा ने जानबुझ कर ऐसे कपड़े पहने है कि ताकी वो सोनाक्षी की लाइमलाइट छीन सके. किसी ने कहा कि हुमा ज्यादा एक्सपोज करने लगी हैं. किसी ने हुमा को उर्फी जावेद से कंपेयर कर दिया.  लोगों के कमेंटस देख कर ये साफ पता चल रहा है कि हुमा का ग्लैमरस लुक लोगों को रास नहीं आ रहा. 

सोनाक्षी की 'दहाड़' होगी 12 मई को रिलीज

बता दें हुमा ने बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से एक अलग जगह बनाई हैं. उन्होंने सोनाक्षा सिंहा के साथ 'डबल एक्स एल'  फिल्म में काम किया है.  दोनों की ये फिल्म को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था और वहीं से हुमा और सोनाक्षी की दोस्ती की शुरुआत हुई और उनका याराना कितना गहरा है वो हमें सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज 'दहाड़' की  स्क्रीनिंग पर देखने को मिली. सोनाक्षी 'दहाड़' से 
 ओटीटी  पर डेब्यू करने जा रहीं है. दहाड़ को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी. इसकी रिलीज डेट 12 मई बताई जा रही है. 

Trending news