Tarla Teaser: शेफ Tarla Dalal की बायोपिक का टीजर रिलीज, Huma Qureshi ने किया इम्प्रेस
Advertisement

Tarla Teaser: शेफ Tarla Dalal की बायोपिक का टीजर रिलीज, Huma Qureshi ने किया इम्प्रेस

Huma Qureshi Tarla Movie Teaser: अगर खाने की बात हो या फिर खाना बनाने की तो एक नाम सभी की जुबां पर खुद आ जाता है और नाम है मशहूर शेफ रहीं तरला दलाल का जिनकी बायोपिक अब रिलीज के लिए तैयार है और फिल्म तरला का टीजर अब रिलीज कर दिया गया है.

Tarla Teaser: शेफ Tarla Dalal की बायोपिक का टीजर रिलीज, Huma Qureshi ने किया इम्प्रेस

Tarla Dalal Biopic: काफी समय से हुमा कुरैशी अपनी फिल्म तरला को लेकर चर्चा में हैं और अब फाइनली इसकी पहली झलक सामने आ चुकी है. हुमा की फिल्म तरला का टीजर रिलीज कर दिया गया है जिसमें एक्ट्रेस का लुक जहां लोगों को प्रभावित कर रहा है तो वहीं उनकी अदाकारी ने दर्शकों को इम्प्रेस कर दिया है.

हुमा कुरैशी की फिल्म तरला का टीजर शानदार है जिसमें तरला दलाल का खाने के साथ प्यार और रिश्ता बखूबी दिखाया गया है. 1 मिनट 12 सेकेंड का ये ट्रेलर हर जगह इम्प्रेस करता है और हुमा कुरैशी के अनुभवी अदाकारी की छाप भी छोड़ता है. अब टीजर के बाद फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार बेसब्री से है. खासतौर से खाना खाने और बनाने के शौकीनों के लिए. 

मशहूर शेफ रहीं तरला दलाल
हर कोई जानता है कि तरला दलाल का खाने-खजाने की दुनिया में कितना बड़ा नाम रहा है. ना सिर्फ शेफ बल्कि वो फूड राइटर, कुक बुक राइटर और कुकिंग शो को भी उन्होंने होस्ट किया. आज भी उनकी रेसिपीज को लोग काफी फॉलो करते हैं खासतौर से गुजराती व्यंजनों को. उन्होंने 100 से ज्यादा किताबें खाने के ऊपर लिखी हैं जिनकी 10 मिलियन से ज्यादा कॉपी बिकीं. यही वजह रही कि उनके योगदान को देखते हुए 2007 में उन्हें पद्मश्री जैसे सम्मान से नवाजा गया. लेकिन 2013 में उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया. अब हुमा कुरैशी उनकी जिंदगी को पर्दे पर उतारने जा रही है उनके लुक्स और उनके बोलचाल के तरीके पर काफी ध्यान दिया गया है और हुमा हर मोड़ पर शेफ तरला की याद लोगों के जहन में ताजा कर देती हैं. खुद हुमा भी इस फिल्म को करके काफी कुश हैं. उनके मुताबिक इस रोल ने उन्हें उनके बचपन को याद करा दिया. जब उनकी मां उनके लिए खाने के साथ जमकर एक्सपेरीमेंट करती थीं. 

यह भी पढ़ेंः 42 Years of Laawaris: शूटिंग के बावजूद फिल्म से निकाल दी गई थीं परवीन बाबी, राखी की भी होने वाली थी फिल्म से छुट्टी!

 

Trending news