Hrithik-Saba: सबा आजाद के साथ रहने के लिए ऋतिक रोशन खर्च करेंगे 100 करोड़ रुपये?
Advertisement
trendingNow11450926

Hrithik-Saba: सबा आजाद के साथ रहने के लिए ऋतिक रोशन खर्च करेंगे 100 करोड़ रुपये?

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन और सबा आजाद अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ही एक लग्जरी (Luxury) अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं. 

Hrithik-Saba: सबा आजाद के साथ रहने के लिए ऋतिक रोशन खर्च करेंगे 100 करोड़ रुपये?

Hrithik Roshan With Saba Azad: ऋतिक रोशन और अभिनेत्री सबा आजाद को अक्सर साथ में देखा जाता है. इनके रिश्ते को लेकर काफी सस्पेंस (Suspense) बना हुआ है जिसकी वजह से दोनों ही लाइमलाइट बटोरते हैं. ज्यादातर फंक्शंस में दोनों एक साथ ही स्पॉट किए जाते हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों ने अपने रिश्ते (Relationship) को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. 

100 करोड़ रुपयों का अपार्टमेंट! 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल के नए और लग्जुरियस फ्लैट पर रेनोवेशन (Renovation) का काम चल रहा है. ऋतिक रोशन के मन्नत नाम की बिल्डिंग में दो अपार्टमेंट लिए जाने की खबरें सामने आ रही हैं. दोनों अपार्टमेंट की कीमत 97 करोड़ रुपयों से भी ज्यादा बताई जा रही है. 38,000 फुट वर्ग के इस फ्लैट (Luxurious Flat) से बेहद शानदार नजारा देखने को मिलेगा. 

साथ रहने की प्लानिंग!

ऐसा बताया जा रहा है कि 15वीं और 16वीं मंजिल पर इस स्टार कपल का डुप्लेक्स फ्लैट है. एक फ्लैट 67 करोड़ रुपये का तो दूसरा फ्लैट 30 करोड़ रुपये का है. आपको बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. हालांकि ऋतिक रोशन ने सबा आजाद (Saba Azad) के साथ अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की खबरों का खंडन किया है. 

अक्सर होती रहती है चर्चा

ऋतिक रोशन ने इन खबरों को सिरे से नकारते हुए एक ट्वीट (Tweet) किया है, जिसमें लिखा है कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. एक सार्वजनिक शख्सियत के रूप में, मैं समझता हूं कि मैं जिज्ञासा के दायरे में रहूंगा. लेकिन ये सबसे अच्छा है कि हम गलत सूचनाओं को दूर रखें, खासकर हमारे रिपोर्टेज (Reportage) में, जो एक जिम्मेदारी से भरा काम है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news