Bollywood Dream Cast: आखिर क्यों शाहरुख-सलमान के साथ फिल्म नहीं करना चाहते ऋतिक, ये है दर्द भरी स्टोरी
Advertisement

Bollywood Dream Cast: आखिर क्यों शाहरुख-सलमान के साथ फिल्म नहीं करना चाहते ऋतिक, ये है दर्द भरी स्टोरी

Shahrukh Salman And Hrithik Movie: बात दिल में चुभ जाए तो उसका निकलना मुश्किल होता है. शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर ऋतिक रोशन की यही स्थिति है. दोनों की कुछ बातों का ऋतिक को इतना बुरा लगा कि उनका इनके साथ पर्दे पर उनका दिखना लगभग नामुमिकन है. पढ़िए क्या है पूरा मामला.

Bollywood Dream Cast: आखिर क्यों शाहरुख-सलमान के साथ फिल्म नहीं करना चाहते ऋतिक, ये है दर्द भरी स्टोरी

Aditya Chopra Planning Film: खबर है कि आदित्य चोपड़ा एक बड़ी फिल्म प्लान कर रहे हैं जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन नजर आएंगे. फिल्म का नाम वार 2 बताया जा रहा है, जिसमें सलमान का टाइगर और शाहरुख का पठान वाला किरदार भी रहेगा. यह एक स्पाई फिल्म होगी. लेकिन यह बात भी साफ कही जा रही है कि शाहरुख-सलमान पर्दे पर साथ दिखेंगे, लेकिन ऋतिक से फिल्म में उन दोनों का सामना नहीं होगा. असल में सारा मामला तीनों सितारों की बीती बातों का है. ऋतिक रोशन की सलमान-शाहरुख से लंबे समय से अनबन चल रही है. ये सितारे इस बात को भले ही खुले तौर पर जाहिर न करें, लेकिन इंडस्ट्री के जानकार बताते हैं कि यही सच है. ऐसे में यह लगभग तय है कि तीनों भविष्य में एक साथ पर्दे पर नजर नहीं आएंगे.
ऋतिक का उड़ाया था मजाक
शाहरुख ने ऋतिक और सलमान दोनों के साथ ही काम किया है. शाहरुख के साथ ऋतिक कभी खुशी कभी गम (2001) में आए थे. लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के बीच मनमुटाव हो गया. सूत्रों की मानें तो इस बात के आसार कम हैं कि ऋतिक, शाहरुख खान के साथ शूट करेंगे. कारण ऋतिक की शाहरुख से चली आ रही बरसों पुरानी नाराजगी है. करीब दो दशक पहले एक पॉपुलर अवॉर्ड शो में सैफ अली खान और शाहरुख खान ने मिलकर ऋतिक की फिल्म कोई मिल गया (2003) का काफी मजाक उड़ाया था. इस शो में ये दोनों कोई मिल गया के किरदार जादू की ड्रेस पहनकर स्टेज पर आए थे और कह रहे थे कि फिल्म का असली हीरो तो जादू है. ऋतिक तो सेकेंड क्लास स्टार है. इससे ऋतिक काफी नाराज हुए थे.
भूल नहीं पाए ऋतिक
ऋतिक ने पब्लिकली कभी इस बात को नहीं कहा लेकिन इस घटना के बाद उन्होंने शाहरुख से दूरियां बना ली. जब शाहरुख की ओम शांति ओम आई तो फिल्म के एक गाने में इंडस्ट्री के लगभग सभी बड़े सितारों ने शिरकत की, लेकिन ऋतिक नजर नहीं आए. निर्देशक फराह खान ने उन्हें इस गाने में आने के लिए मनाया भी लेकिन ऋतिक ने कहा कि वह जोधा अकबर की शूटिंग में व्यस्त हैं. सच-झूठ जो भी हो, लेकिन ऋतिक को जानने वाले कहते हैं उस अवॉर्ड शो में जो भी हुआ उसके बाद से ऋतिक की नजर में शाहरुख वह नहीं रहे जो हुआ करते थे.
चुभ गई सलमान की बात
सलमान खान के साथ भी ऋतिक का पंगा पुराना है. दस साल से ज्यादा हो चुके हैं. ऋतिक की फिल्म आई थी, गुजारिश (2010). संजय लीला भंसाली ने फिल्म डायरेक्ट की थी और सलमान की पुरानी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय इसमें थीं. सलमान ने इस फिल्म की रिलीज के दौरान ही एक कार्यक्रम में इश्यु बेस्ड फिल्मों के सवाल पर कहा था कि इसे तो कोई कुत्ता भी नहीं देखेगा. गुजारिश इच्छा मृत्यु जैसे गंभीर विषय पर थी. तब बहुत विवाद हुआ और कहा गया कि सलमान ने यह टिप्पणी गुजारिश पर की है. इस टिप्पणी पर भंसाली और ऋतिक ने खुल कर नाराजगी प्रकट की थी. ऋतिक की पहले भी सलमान से दोस्ती नहीं थी मगर बाद में वह और दूर हो गए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news