लाल ड्रेस में बेहद हॉट लगी Kiara Advani, लोगों ने कहा रेड अलर्ट जारी है!
Advertisement
trendingNow11487507

लाल ड्रेस में बेहद हॉट लगी Kiara Advani, लोगों ने कहा रेड अलर्ट जारी है!

Kiara Advani Bold Look: कियारा अडवाणी अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन में स्पॉट हुई थीं. उन्हें बॉडी टाइट रेड ड्रेस में देखकर लोगों का पसीने छूट गए. वो बेहद हॉट लग रही थीं.

लाल ड्रेस में बेहद हॉट लगी Kiara Advani, लोगों ने कहा रेड अलर्ट जारी है!

Kiara Advani hot Look: कियारा अडवाणी(Kiara Advani) बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. आजकल ये अपनी आने वाली फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन में बिजी हैं. इनकी फिल्म 16 दिसंबर, 2022 को OTT प्लाटफार्म डिस्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इस फिल्म में इनके साथ भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) और विक्की कौशल(Vicky Kaushal) भी नजर आएंगे. 'गोविंदा नाम मेरा'(Govinda Naam Mera) का प्रमोशन करते हुए कल कियारा अडवाणी स्पॉट की गई थीं. वो देखने बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं. आइए एक नजर उनेक लुक पर डालते हैं.

हॉट रेड ड्रेस में दिखीं कियारा अडवाणी
कियारा अडवाणी ने प्रमोशन के समय रेड हॉट ड्रेस में दिखीं. इन्होंने एक रेड क्रॉप टॉप के साथ बैक स्लिट स्कर्ट पहना हुआ था. ये अपने खूबसूरत अंदाज में पैप्स के लिए पोज करती नजर आ रही थीं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कियारा ने गोल्डने एक्सेसरीज पहनी हुई थी. एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिंपल रखते हुए लाइट और ग्लोइंग मेक अप किया हुआ था. इसके साथ कियारा stilettos में नजर आई थीं. वहां प्रमोशन के दौरान उनके साथ विक्की कौशल भी मौजूद थे. कियारा के प्रमोशन का ये वीडियो जम के वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लोगों ने की एक्ट्रेस की जम के तारीफ
कियारा के इस लुक को देखने के बाद लोगों ने उनकी तारीफ करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. एक यूजर ने लिखा कि कियारा मेरी फेवरेट हैं. एक दूसरा यूजर कमेंट करता है कि क्वीन ऑफ बॉलीवुड. कियारा अडवाणी अपने आने वाली फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा'(Govinda Naam Mera) को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) की शादी की खबर भी काफी सुर्खियों में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan के साथ फिल्म "सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग शूरू हो चुकी है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news