Honey Singh के इग्नोर करने पर भी Akshay Kumar ने नहीं छोड़ा पीछा! बार-बार कॉल कहते थे ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11658957

Honey Singh के इग्नोर करने पर भी Akshay Kumar ने नहीं छोड़ा पीछा! बार-बार कॉल कहते थे ऐसी बात

Honey Singh Akshay Kumar: हनी सिंह (Honey Singh) ने हाल में एक इंटरव्यू में बताया है कि जब वह डिप्रेशन से गुजर रहे थे. तब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बार-बार फोन कर उनसे बात की थी. 

हनी सिंह और अक्षय कुमार

Honey Singh Songs: यो यो हनी सिंह एक बार फिर से अपने गानों को लेकर सुर्खियों में छाने लगे हैं. हनी सिंह (Honey Singh) अपनी नई एल्बम हनी 3.0 के प्रमोशन में पूरी मेहनत झोंक चुके हैं. हनी सिंह इन दिनों खूब सारे कॉन्सर्ट और खूब सारे इंटरव्यूज दे रहे हैं. हाल में एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने एक बार फिर अपनी मेंटल हेल्थल को लेकर बात की है. हनी सिंह ने बताया, जब वह डिप्रेशन से गुजर रहे थे तो कई बॉलीवुड एक्टर्स उनकी मदद के लिए आगे आए थे.

हनी सिंह को बार-बार फोन करते थे अक्षय कुमार! 

हनी सिंह (Honey Singh Girlfriend) ने हाल में सिद्धार्थ कनन को इंटरव्यू में बताया कि जब वह मुश्किल दौर में थे तब फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग उनसे जुड़े हुए थे. हनी सिंह ने बताया, जब लोगों को पता लगा कि वह बीमारी से जूझ रहे हैं तो कई लोगों ने बात की. हनी सिंह (Honey Singh and Akshay Kumar) ने बताया, वह फोन पर बात नहीं कर पा रहे थे लेकिन अक्षय पाजी से उन्होंने दो-तीन बार बात की थी. हनी सिंह ने बताया, अक्षय कुमार का कई बार फोन आया था लेकिन वह इग्नोर कर रहे थे, फिर उनकी मम्मी ने बोला पाजी (अक्षय कुमार) से बात कर, वह तेरे से बात करके ही मानेंगे. फिर मैंने बात की, तब पाजी ने समझाया मुझे सब ठीक हो जाएगा, सजेस्ट भी किया साउथ इंडिया का एक आयुर्वेद प्रोग्राम, ज्वाइन करने के लिए भी कहा, लेकिन मैंने किया नहीं. 

बता दें, हनी सिंह (Honey Singh New Album) पहले भी अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर बात कर चुके हैं. हनी सिंह ने बताया था, जब वह डिप्रेशन से गुजर रहे थे तब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने उन्हें एक मनोचिकित्सक का कॉन्टेक्ट दिया था और साथ ही उन्हें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के ऑफिस से भी कॉन्टेक्ट किया गया था. मालूम हो कि हनी सिंह अब एक बार फिर से इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरना शुरू कर चुके हैं. हाल ही में उनका सलमान खान (Salman Khan) के साथ नया गाना रिलीज हुआ है और वह लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news