खुल्लम खुला प्यार करते दिखें Honey singh and Nusrat bharucha, लॉस एंजेलिस से आई तस्वीरें
Advertisement

खुल्लम खुला प्यार करते दिखें Honey singh and Nusrat bharucha, लॉस एंजेलिस से आई तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat bharucha) और हनी सिंह (Honey singh) की जोड़ी को हमने कई बार बड़े पर्दे पर साथ देखा है. एक बार फिर दोनों की जोड़ी आग लगाने के लिए एक साथ आ रही हैं. नुसरत भरूचा और  यो यो हनी सिंह छठी बार साथ में आ रहे हैं.  

खुल्लम खुला प्यार करते दिखें Honey singh and Nusrat bharucha, लॉस एंजेलिस से आई तस्वीरें

Honey singh and Nusrat bharucha: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat bharucha) और हनी सिंह (Honey singh) की जोड़ी को हमने बड़े पर्दे पर कई बार साथ देखा है. हनी सिंह के रैप और नुसरत के जलवे दोनों साथ में डेडली कॉम्बिनेशन हैं. 'सइयां जी' (Saiyaa Ji), 'दिल चोरी' (Dil Chori), 'केयर नी करदा' (Care ni Karda) और 'छोटे छोटे पैग' (Chote Chote Peg) जैसे चार्टबस्टर के बाद, एक बार फिर दोनों की जोड़ी आग लगाने के लिए एक साथ आ रही हैं. नुसरत भरूचा और  यो यो हनी सिंह छठी बार साथ में आ रहे हैं.  

बॉलीवुड की गलियारों में हो रही नुसरत और हनी के प्यार के चर्चे 

इन दिनों नुसरत भरूचा और हनी सिंह के प्यार के चर्चे भी बॉलीवुड की गलियारों में जोरो शोरो से चल रही है. इसी बीच लॉस एंजेलिस से आई दोनो की तस्वीरें खूब सुर्खिंया बटोर रही हैं. दोनो साथ में एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टबल दिखाई दे रहे है. नुसरत और हनी के साथ उनके दो दोस्त भी फोटो में नजर आ रहे हैं. बता दें  'प्यार का पंचनामा' फ्रेंचाइजी, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'छलंग' जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकीं नुसरत को शूटिंग के दौरान अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ समय बिताते और शॉपिंग करते देखा गया. 

 

 'छोरी 2' में जल्द आएंगी नजर

वहीं बात अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की करे तो वो विशाल फुरिया की 'छोरी 2' में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही उनकी एक और फिल्म 'अकेली' भी पाइपलाइन में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को ड्रीम गर्ल मूवी से रिप्लेस कर दिया गया है अब उनकी जगह फिल्म में अनन्या पांडे ने ले ली हैं. 

Trending news