Tabu के हैंडसम भतीजे फतेह को देखकर फैंस रह गए दंग, फराह नाज के बेटे की तस्वीरें देख बोले- 'ये बनेगा हीरो!'
Advertisement

Tabu के हैंडसम भतीजे फतेह को देखकर फैंस रह गए दंग, फराह नाज के बेटे की तस्वीरें देख बोले- 'ये बनेगा हीरो!'

Tabu nephew: इन दिनों बॉलीवुड की हिट मशीन बनी हुईं एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) के भतीजे फतेह रंधावा (Fateh Randhawa) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. फतेही की फोटो देख फैंस भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

 

tabu

Tabu Nephew Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) अब तक सिंगल हैं लेकिन उनकी बहन और एक्ट्रेस फराह नाज (Farah Naaz) अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं. अब फराह के बेटे यानी तब्बू के भतीजे फतेह रंधावा (Fateh Randhawa Viral Photo) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर लोग भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि फराह नाज 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. लेकिन कम ही लोग उनके बेटे फतेह के बारे में जानते हैं. फतेह अब काफी बड़े हो चुके हैं और दिखने में काफी हैंडसम भी.
  
हैंडसम हैं तब्बू के भतीजे

एक्ट्रेस तब्बू के भतीजे फतेह रंधावा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अपलोड करते रहते हैं. फतेह का इंस्टाग्राम उनकी शानदार तस्वीरों और वीडियोज से भरा हुआ है. वहीं, कुछ समय पहले ये खबर भी आई थी कि वो मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर की नई फिल्म 'दोस्ताना 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. खैर, फतेह रंधावा बिंदु दारा सिंह और फराज नाज के बेटे हैं. वो दारा सिंह के पोते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fateh (@fateh.farha)

 

दमदार है पर्सनालिटी

बात करें फतेह रंधावा के लुक की तो लोगों का कहना है कि वो बिलकुल अपने दादाजी दारा सिंह जैसे दिखते हैं. इतना ही नहीं लोगों का तो ये भी कहना है कि अगर वो फिल्मों में आ गए तो बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार बनेंगे. ऐसा मानना करण जौहर का भी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण ने एक इंटरव्यू में  फतेह को लेकर कहा था कि फतेह में उन्हें पोटेंशियल दिखता है. सिद्धार्थ मल्होत्रा की तरह वो भी बॉलीवुड पर छा सकते हैं. खैर तब्बू के बारे में तो हम सभी जानते हैं कि वो सालों से दर्शकों को अपनी एक्टिंग से एंटरटेन कर रही हैं. जल्द ही तब्बू अजय देवगन के साथ फिल्म 'भोला' (Bhola) में एक बार फिर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी. ये फिल्म 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं, एक वक्त था जब तब्बू की बड़ी बहन और फतेह रंधावा की मां फराह नाज बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शामिल थी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news