Rhea Chakraborty को मुंबई HC से मिली बड़ी राहत, दुबई जाने की मिली परमिशन
Advertisement
trendingNow12029702

Rhea Chakraborty को मुंबई HC से मिली बड़ी राहत, दुबई जाने की मिली परमिशन

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए राहत वाली खबर है. हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ जारी लुक नाउट नोटिस को सस्पेंड कर दिया है. इसके साथ ही रिया को दुबई जाने की परमिशन भी दे दी है.

रिया चक्रवर्ती

Rhea Chakraborty News, सुधाकर कश्यप:  एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर बड़ी खबर है. रिया को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. रिया को दुबई जाना था. लेकिन उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस था. हाईकोर्ट ने आज सीबीआई के जारी किए गए लुक आउट नोटिस को कुछ दिन के लिए सस्पेंड किया. इसके साथ ही एक्ट्रेस को दुबई जाने की परमिशन दी. 

क्या है मामला?

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत सिंह राजपूत मामले में आरोपी है. जिसकी तफ्तीश सीबीआई कर रही है. इस बीच एक्ट्रेस को एक प्रोग्राम के लिये 27 दिसम्बर, 2023 से 2 जनवरी, 2024 तक दुबई जाना है. लेकिन उनके खिलाफ सीबीआई ने लुक आउट नोटिस जारी किया है. इस नोटिस के कारण रिया भारत से कहीं भी बाहर ट्रेवल नहीं कर सकतीं. 

 

इस लुक आउट नोटिस के खिलाफ एक्ट्रेस ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. जिस पर आज सुनवाई थी. न्यायाधीश कमल काथा और न्यायाधीश जितेंद्र जैन ने सुनवाई की. रिया की तरफ से एडवोकेट अभिनव चंद्रचूड ने बहस की. इन्होंने दलील दी कि रिया मुंबई की रहने वाली हैं. उनके माता पिता ,भाई मुंबई मे रहते है. वो प्रोग्रॉम करके वापस आने वाली हैं. हमेशा तफ्तीश में सहयोग करती है. इसलिए उन्हें जाने की परमिशन मिले.

 

 

 

सीबीआई ने की बहस 
रिया के इस याचिका का सीबीआई ने विरोध किया. सुशांत सिंह मामले में पाटणा में केस दाखिल है और उसकी तफ्तीश दिल्ली सीबीआई कर रही है. इस मामले की तफ्तीश अभी शुरू है. रिया जिस कम्पनी के तरफ से दुबई जाना चाहती हैं उस कम्पनी की वो ब्रांड एंबेसडर नहीं है. उसकी जगह अब दूसरी एक्ट्रेस ने ली है. ऐसे में रिया को दुबई जाने की जरूरत नहीं है. रिया को अगर परमिशन चाहिए तो उसे पाटणा हाईकोर्ट में याचिका करनी होगी. ऐसी बहस सीबीआई के वकील श्रीराम शिरसाठ ने की थी. 

 

 

 

Trending news