Heeramandi Trailer: ड्रामा..प्यार और तकरार, दिल जीत लेगा 'हीरामंडी' का धमाकेदार ट्रेलर
Advertisement
trendingNow12196800

Heeramandi Trailer: ड्रामा..प्यार और तकरार, दिल जीत लेगा 'हीरामंडी' का धमाकेदार ट्रेलर

Heeramandi Trailer: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरामंडी' का ट्रेलर आउट हो गया है. सोनाक्षी सिन्हा से लेकर मनीषा कोइराला तक, कई सारे कमाल के सितारे इस सीरीज में नजर आएंगे. 

Heeramandi Trailer: ड्रामा..प्यार और तकरार, दिल जीत लेगा 'हीरामंडी' का धमाकेदार ट्रेलर

Heeramandi Trailer: “हीरामंडी में अंग्रेजों का नहीं… मल्लिका जान का सिक्का चलता है!” संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali)  के डायरेक्शन में बनी सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड' (Heeramandi) का ट्रेलर आउट हो गया है. ट्रेलर का हर एक सीन बहुत दमदार नजर आ रहा है. बता दें कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही इस सीरीज के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. आइए जानते हैं ट्रेलर के बारे में. 

'हीरामंडी' का ट्रेलर आउट  

थ्रिलिंग ट्रेलर को देखकर दर्शकों को हीरामंडी की दुनिया से रूबरू होने का मौका मिलता है. हीरामंडी में मल्लिका खान (मनीषा कोइराला) अकेली हैं, जो उच्च श्रेणी की तवायफों का घर पर राज करती हैं. वह बिना किसी डर के अपना राज चलाती है, लेकिन एक दिन उसके पुराने दुश्मन की बेटी फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा) के आने से तनाव का माहौल पैदा होने लगता है. ड्रामा, प्यार, तकरार और बहुत कुछ इस सीरीज में देखने को मिलेगा. लेकिन, आखिर में जीत किसकी होती है? इस सवाल का जवाब दर्शकों को सीरीज में मिलेगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Srikanth Trailer: 'श्रीकांत' का ट्रेलर देख फैंस हुए एक्साइटेड, खास कहानी लेकर आ रहे हैं राजकुमार राव

'हीरामंडी' की स्टार कास्ट 

भंसाली प्रोडक्शन की इस सीरीज की में टैलेंटेड कास्ट यानी मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, फरदीन खान, ताहा शाह बदूशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन जैसे सितारे नजर आएंगे. 

खास होने वाली है सीरीज 

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा, 'यह एक कहानी है प्यार, ताकत, आजादी और बेहद असाधारण महिलाओं की, उनकी ख्वाहिशों और संहग वर्षों की. यह मेरी नई यात्रा का मुकाम दर्शाता है. नेटफ्लिक्स में हमें एक आइिडयल पार्टनर मिला है. जो सिर्फ हमारी कहानियों के प्रति हमारे प्यार को ही नहीं समझता है बल्कि हमारी सीरीज को सबसे अलग और दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाने की असाधारण क्षमता भी रखता है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

तलाक के बाद सुचित्रा कृष्णमूर्ति करती थीं दोस्तों को इंप्रेस करने की कोशिश, बन गया था मजाक

'हीरामंडी' की रिलीज डेट

 1 मई को 'हीरामंडी' नेटफ्लिक्सपर स्ट्रीम होगी. देखना होगा कि फैंस इस सीरीज को कितना प्यार देते हैं. 

Trending news