धमाकेदार हैं 'हीरामंडी' के नए पोस्टर, 14 साल बाद पर्दे पर वापसी करेंगे फरदीन खान
Advertisement
trendingNow12191852

धमाकेदार हैं 'हीरामंडी' के नए पोस्टर, 14 साल बाद पर्दे पर वापसी करेंगे फरदीन खान

Heeramandi New Poster: 'हीरामंडी' के नए पोस्टर कुछ देर पहले सामने आ गए हैं. बता दें कि फरदीन खान भी इस सीरीज से 14 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. साथ ही शेखर सुमन जैसे सितारे भी नजर आएंगे. 

धमाकेदार हैं 'हीरामंडी' के नए पोस्टर, 14 साल बाद पर्दे पर वापसी करेंगे फरदीन खान

Heeramandi New Poster: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपने शानदार प्रोजेक्ट्स के लिए फेमस हैं. इन दिनों उनकी अपकमिंग सीरीज को लेकर भी इंटरनेट पर धूम मची हुई है. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) से लेकर मनीषा कोईराला (Manisha Koirala) तक, कई सारे सितारे इस सीरीज में नजर आ रहे हैं. कुछ देर पहले मेकर्स ने नए पोस्टर से भी पर्दा उठाया है. इन पोस्टर्स में फरदीन खान (Fardeen Khan) से लेकर शेखर सुमन तक, कई सितारे नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

14 साल बाद पर्दे पर वापसी करेंगे फरदीन

14 साल बाद फरदीन खान को 'हीरामंडी' में देखा जाएगा. फर्स्ट लुक में अभिनेता गुलाबी कुर्ता पजामा और शॉल पहने पोज देते दिखाई दे रहे हैं. कहानी के हिसाब से उनका किरदार दिलचस्प होने वाला है. आखिरी बार अभिनेता को  'दूल्हा मिल गया' फिल्म में देखा गया था. 

Bengal 1947 Movie Review: अब भारत बांग्लादेश बॉर्डर पर 'गदर' जैसी प्रेम कहानी, एक सामाजिक मुद्दे के साथ

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शेखर सुमन भी आएंगे नजर 

संजय लीला भंसाली की सीरीज में शेखर सुमन को भी देखा जाएगा. जुल्फिकार के किरदार में उन्हें देखा जाएगा. पोसटर में वो मूछों को ताव देते दिखाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ताहा शाह और अध्ययन सुमन का फर्स्ट लुक 

ताहा शाह और अध्ययन सुमन का भी पहला लुक मेकर्स ने आउट कर दिया है. पोस्टर में सभी सितारे एक अनोखे किरदार को निभाते दिख रहे हैं. फैंस सीरीज देखने के लिए और भी एक्साइटेड हो गए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

श्रीदेवी के साथ इस आइकॉनिक सीन के लिए 'मिस्टर इंडिया' में कॉकरोच को पिलाई गई थी अल्कोहल! सालों बाद पता चला किस्सा

1 मई को होगी आउट

नेटफ्लिक्स पर 'हीरामंडी' 1 मई को रिलीज हो रही है. आठ पार्ट वाली सीरीज 190 देशों में लॉन्च की जाएगी. सीरीज के गानों को कमाल का रिस्पांस मिला है. ढेर सारे सितारे इस सीरीज में भूमिका निभाते दिखेंगे.  

Trending news