Heeramandi Song: 'हीरामंडी' से पहला गाना 'सकल बन OUT, मनीषा कोइराला से ऋचा चड्ढा तक की दिखी झलक
Advertisement
trendingNow12148365

Heeramandi Song: 'हीरामंडी' से पहला गाना 'सकल बन OUT, मनीषा कोइराला से ऋचा चड्ढा तक की दिखी झलक

Heeramandi First Song: संजय लीला भंसाली का 'सकल बन' गाना रिलीज हो चुका है. ये गाना 'हीरामंडी' से सामने आया है जिसे भंसाली म्यूजिक ने लॉन्च किया है. इस बैनर तले ये फर्स्ट सॉन्ग है.

 

हीरामंडी का गाना

सुपरहिट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने हाल ही में अपने म्यूजिक लेबल भंसाली म्यूजिक को लॉन्च किया है. वह अपने म्यूजिक लेबल के तहत पहला गाना 'हीरामंडी' से 'सकल बन' लेकर हाजिर हैं. इस गाने में मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा और अदिति रॉय हैदरी समेत तमाम टीम की झलक दिख रही हैं. चलिए सुनाते हैं 'सकल बन' गाना.

बसंत ऋतु के साथ संजय लीला भंसाली 'सकल बन' लेकर आए हैं. ये 'हीरामंडी' का पहला गाना है और भंसाली म्यूजिक का पहला ट्रैक भी होने जा रहा है. खूबसूरत कंपोजिशन से सजे गाने को राजा हसन ने गाया है और जिसे अमीर खुसरो के समय के कविताओं से सजाया गया है. मालूम हो, फिल्म ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

'सकल बन' 'हीरामंडी' के दुनिया का एक दिल छू लेने वाला गाना है. इस गाने के जरिए दर्शकों को ये भी एहसास होता है कि भंसाली एक बार फिर धमाकेदार विजुअल्स के साथ नया तड़का ला रहे हैं. धुन से लेकर गाने के बोल तक लोगों को अट्रैक्ट करते हैं.

 

'सकल बन' में कौन कौन दिखा
'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में लीड रोल में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल हैं. इन एक्ट्रेस का खूबसूरत लुक 'सकल बन' गाने में भी देखने को मिला है. वैसे फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी.

Trending news