Pregnancy के आखिरी फेज में इस हसीना ने लिया बड़ा रिस्क! बिना किसी सहारे क्रेजी होकर करने लगी ये काम
Advertisement

Pregnancy के आखिरी फेज में इस हसीना ने लिया बड़ा रिस्क! बिना किसी सहारे क्रेजी होकर करने लगी ये काम

Pregnant Celebrity: आलिया भट्ट का बेबी बंप (Alia Bhatt Baby Bump) नजर आने लगा है और बिपाशा बसु भी आए दिन नए वीडियोज (Bipasha Basu Pregnancy Videos) पोस्ट करती रहती हैं. ऐसी ही एक और हेविली प्रेग्नेंट हसीना है जिसने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में बहुत बड़ा रिस्क ले लिया..

 

Pregnancy के आखिरी फेज में इस हसीना ने लिया बड़ा रिस्क! बिना किसी सहारे क्रेजी होकर करने लगी ये काम

Heavily Pregnant Masoom Minawala Pool Party: इस समय, ऐसे कई स्टार कपल्स हैं, जो प्रेग्नेंट हैं और जल्द अपने घरों में बच्चों का स्वागत करने वाले हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की प्रेग्नेंसी के बारे में तो सबको पता है वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से कैटरीना कैफ भी प्रेग्नेंट (Katrina Kaif Pregnant) हैं. इन एक्ट्रेसेज के अलावा एक और हसीना अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं और हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसी वीडियो पोस्ट की जिसमें वो बिना किसी सहारे के काफी रिस्की काम कर रही हैं. आइए जानते हैं कि ये हसीना कौन है और वो ऐसा क्या कर रही हैं.. 

प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में है ये हसीना 

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां कौन सी ऐसी हसीना की बात कर रहे हैं जो प्रेग्नेंट है, तो हम आपको बता दें कि यहां हम सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और फैशन व्लॉगर मासूम मीनावाला मेहता (Masoom Minawala Mehta) की बात कर रहे हैं जो लगभग आठ महीने प्रेग्नेंट हैं यानी अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी स्टेज में हैं. मासूम ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वो काफी रिस्की काम करती नजर आ रही हैं. 

बिना किसी सहारे क्रेजी होकर करने लगी ये काम

वीडियो में मासूम मीनावाला (Masoom Minawala) अपनी 30वीं बर्थडे मना रही हैं. वीडियो में उनकी बर्थडे पार्टी चल रही है जो उनके पति ने उनके लिए एक सर्प्राइज की तरह आयोजित की. प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में होने के बाद भी मासूम इस वीडियो में दोस्तों के साथ पूल पार्टी करती नजर आ रही हैं. मासूम ने कोई सहारा या फिर प्रीकॉशन नहीं लिए हुए हैं और पूल में कूदती दिख रही हैं, जो उनके लिए रिस्की भी साबित हो सकता है. 

बोल्ड कपड़ों में कर रही हैं पार्टी 

अपनी बर्थडे के लिए मासूम एक स्विमिंग कॉस्टयूम में हैं जिसके ऊपर से उन्होंने एक जालीदार केप पहना हुआ है. पूल में वो स्विमिंग कॉस्टयूम में ही नजर आ रही हैं. पार्टी में शामिल मासूम के सभी दोस्त भी इसी तरह के कपड़े पहने हुए हैं और एन्जॉय कर रहे हैं. आपको बता दें कि अपनी प्रेग्नेंसी के अनाउन्समेंट के बाद से मासूम ने बिना किसी झिझक के अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news