Pregnant Alia Bhatt: टावल गाउन पहन प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने बनाया ऐसा वीडियो! डिलीवरी के महीनों बाद किया शेयर
Advertisement
trendingNow11504407

Pregnant Alia Bhatt: टावल गाउन पहन प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने बनाया ऐसा वीडियो! डिलीवरी के महीनों बाद किया शेयर

Alia Bhatt Video: रणबीर कपूर की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में मां बनी हैं. मां बनने के लगभग दो महीने बाद हसीना ने अपना एक बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रेग्नेंट आलिया टावल गाउन में अपना बड़ा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए...

Pregnant Alia Bhatt: टावल गाउन पहन प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने बनाया ऐसा वीडियो! डिलीवरी के महीनों बाद किया शेयर

Alia Bhatt Baby Bump in Towel Gown: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए 2022 प्रोफेशनली तो अच्छा रहा ही, साथ ही, पर्सनली भी उनके लिए ये साल बहुत खास था. अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से शादी करने के साथ-साथ इस साल आलिया बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) की मां भी बन गईं. प्रेग्नेंसी डिलीवरी के लगभग दो महीने बाद आलिया भट्ट ने हाल ही में, प्रेग्नेंसी के समय का एक बोल्ड वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में 'राहा की मम्मी' (Raha Ki Mummy) हेविली प्रेग्नेंट हैं और अपना बेबी बंप टावल गाउन में फ्लॉन्ट करते हुए... 

टावल गाउन पहन प्रेग्नेंट Alia Bhatt ने बनाया ऐसा वीडियो!

आलिया ने अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को 6 नवंबर, 2022 को डिलीवर किया था. डिलीवरी के लगभग दो महीने बाद, एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के समय का एक वीडियो अपने फैंस और चाहने वालों के साथ शेयर किया था. डिलीवरी के पहले का यही वीडियो काफी बोल्ड है. कपूर खानदान की बहू इस वीडियो में सिर्फ टावल गाउन पहनकर अपना बेबी बंप (Alia Bhatt Baby Bump) फ्लॉन्ट कर रही हैं.

बोल्ड वीडियो में कर रही हैं ये काम 

इस वीडियो में आलिया भट्ट टावल गाउन पहनकर अपनी मेकअप चेयर में बैठी हई हैं. आलिया दरअसल एक अवॉर्ड फंक्शन के लिए तैयार हो रही हैं जिसको अटेंड करने वो सिंगापुर गई हुईं हैं. इस वीडियो में आलिया ने अपनी पूरी टीम से सभी को मिलवाया और फैंस को बताया कि वो किस तरह का आउटफिट पहनने वाली हैं और उनका हेयर और मेकअप कैसा होगा. यह वीडियो दरअसल एक व्लॉग है जो आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल (Alia Bhatt Youtube Channel) के लिए शूट किया है. 

पूरे वीडियो में आलिया ने टावल गाउन पहनकर ही बातें की हैं और अंत में उन्होंने अपनी गोल्ड आउटफिट पहनकर अपना फाइनल लुक रिवील किया है. इस लुक में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news