Hansika Motwani: शादी में सोहेल संग ऐसे की हंसिका मोटवानी ने एंट्री, एक्ट्रेस को देख फिदा हुए फैंस!
Advertisement

Hansika Motwani: शादी में सोहेल संग ऐसे की हंसिका मोटवानी ने एंट्री, एक्ट्रेस को देख फिदा हुए फैंस!

Hansika Motwani Wedding: हंसिका मोटवानी अपनी शादी की वजह से लगातार सुर्खियों में छाई हुई थीं. अब उन्होंने अपनी ग्रैंड वेडिंग (Bollywood Wedding) का एक छोटा सा क्लिप शेयर किया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

Hansika Motwani: शादी में सोहेल संग ऐसे की हंसिका मोटवानी ने एंट्री, एक्ट्रेस को देख फिदा हुए फैंस!

Hansika Motwani With Husband Sohail: इस साल कई सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंध गए. ऐसे में हंसिका मोटवानी की शादी भी लोगों की चर्चा का विषय बनी हुई थी. ग्रैंड प्रपोजल से लेकर लग्जूरियस शादी (Grand Wedding) तक, फैंस के दिलों में हंसिका के खास दिन के बारे में छोटी से छोटी बात जानने की एक्साइटमेंट थी.  

सोहेल के साथ खुश दिखीं हंसिका

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वर्क प्रोजेक्ट से लेकर पर्सनल लाइफ तक, एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ ज्यादा से ज्यादा चीजें शेयर (Share) करने की कोशिश करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी का एक फुटेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें हंसिका सोहेल के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं...

फैंस को पसंद आया दुल्हन का लुक

इस वीडियो में हंसिका मोटवानी दुल्हन के रूप में काफी सुंदर लग रही हैं. साथ ही दूल्हे राजा बने सोहेल कथूरिया (Sohail Kathuria) भी अपनी होने वाली पत्नी के साथ खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. दोनों ने ही मैचिंग की वेडिंग ड्रेस पहनी हुई है. एंट्री करते हुए दूल्हा-दुल्हन अपने मेहमानों को खुशी से देखते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की खूबसूरती के तारीफों के पुल बांधते नजर आए.  

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल पर पोस्ट किया है. महज कुछ ही घंटों के अंदर इस ग्रैंड वेडिंग के छोटे से वीडियो को कई लोग देख चुके हैं. आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी की सुपर ग्रैंड वेडिंग लोगों (Social Media Users) का ध्यान अपनी तरफ खींच रही थी. हंसिका के फैंस शादी के लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news