Hansika Motwani: दुल्हन बनीं हंसिका ने शेयर की अपनी शादी की कुछ फोटोज, सोहेल संग खूब जमी जोड़ी!
Advertisement

Hansika Motwani: दुल्हन बनीं हंसिका ने शेयर की अपनी शादी की कुछ फोटोज, सोहेल संग खूब जमी जोड़ी!

Hansika Motwani Wedding Photos: हंसिका मोटवानी की ग्रैंड शादी लगातार लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. एक्ट्रेस ने अपनी ग्रैंड वेडिंग (Bollywood Wedding) के कुछ खूबसूरत मोमेंट्स सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किए हैं. 

Hansika Motwani: दुल्हन बनीं हंसिका ने शेयर की अपनी शादी की कुछ फोटोज, सोहेल संग खूब जमी जोड़ी!

Wedding Of Hansika Motwani And Sohail Kathuria: इस साल बॉलीवुड में मानो शादी का सीजन चल रहा है. ऐसे कई बॉलीवुड सितारे जो शादी के बंधन में बंध गए हैं, उनकी लिस्ट में अब हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) का नाम भी शामिल हो गया है. हंसिका मोटवानी ने अपने लग्जूरियस शादी की एक झलक अपने फैंस के साथ भी शेयर की है.   

शेयर किए कुछ खूबसूरत पल

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. अपनी लाइफ के हर पहलू को हंसिका अपने फैंस के साथ बांटने की कोशिश करती हैं. इसलिए फैंस भी उनकी शादी के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ खास फोटोज पोस्ट की हैं. पहले आप भी एक बार इन तस्वीरों (Photos) पर नजर मार लीजिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

दुल्हन बनीं हंसिका ने जीता लोगों का दिल

इन फोटोज को देखने के बाद फैंस हंसिका मोटवानी की खूबसूरती के तारीफों के पुल बांधते नजर आए. पहली फोटो में दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए और हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं तो दूसरी फोटो में सोहेल (Sohail Kathuria) हंसिका की मांग में सिंदूर भर रहे हैं. तीसरी फोटो में कपल अपनी वेडिंग ड्रेस में एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. फैंस ने दोनों को एक साथ देखकर कमेंट सेक्शन में बधाई भी दी. 

वायरल हुईं फोटोज

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट डालते ही फोटोज तेजी से वायरल होने लगीं. महज कुछ ही घंटों के अंदर इस ग्रैंड वेडिंग की इन खूबसूरत फोटोज को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. हंसिका के फैंस उनके शादी के लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. एक्ट्रेस ने फैंस (Fans) के इंतजार को जाया नहीं होने दिया. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news