Guess Who: फोटो में नजर आ रही ये छोटी बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस! 22 साल से इंडस्ट्री में कर रही हैं काम
Advertisement

Guess Who: फोटो में नजर आ रही ये छोटी बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस! 22 साल से इंडस्ट्री में कर रही हैं काम

Bollywood Actress: इस फोटो में वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेज हैं लेकिन फिलहाल हम उसकी बात कर रहे हैं जो एक कुर्सी पर बैठी हुई हैं और उन्हें कोई खाना खिला रहा है. एक बहुत बड़ी फिल्म फैमिली से आने वाली इस हसीना की शादी भी एक बड़े फिल्म परिवार में हुई है. 22 साल से इंडस्ट्री में काम कर रही इस एक्ट्रेस को क्या आप पहचान पाए?

Guess Who: फोटो में नजर आ रही ये छोटी बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस! 22 साल से इंडस्ट्री में कर रही हैं काम

Kareena Kapoor Childhood Photo: पुरानी तस्वीरें देखने में बहुत मजा आता है, फिर वो चाहे अपनी हों या फिर किसी बड़े सेलिब्रिटी की. यहां आप जो फोटो देख रहे हैं, उसमें वैसे तो दो सितारे हैं लेकिन फिलहाल हम उस बच्ची की बात कर रहे हैं जो बैठी हुई है और उसे कोई खाना खिला रहा है. यह लड़की आज एक बेहद पॉपुलर फिल्म एक्ट्रेस है और शायद बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज के नाम इनका नाम शामिल किये बिना नहीं लिए जा सकते हैं. एक बड़ी फिल्म फैमिली को बिलॉन्ग करने वाली ये हसीना एक एक्टर से ही विवाहित हैं और इनके ससुराल में भी ज्यादातर लोग इसी प्रोफेशन में हैं. अगर आप अब भी नहीं पहचान पाए हैं कि हम यहां किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं तो आइए आपको इस बारे में बताते हैं... 

ये एक्ट्रेस 22 साल से इंडस्ट्री में कर रही हैं काम

क्या आप अब भी नहीं समझ पाए हैं कि हम यहां किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं? चलिए आपको थोड़े और हिंट देते हैं. इस एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 2000 में की थी और उनकी डेब्यू फिल्म एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ थी. इनकी मां, इनके पिता और बड़ी बहन- सभी एक्टर्स रहे हैं और उनके परिवार के बाकी सदस्य भी इसी प्रोफेशन में हैं. इनकी फैमिली को 'फर्स्ट फैमिली ऑफ बॉलीवुड' (First Family of Bollywood) कहा जाता है. 

फोटो में नजर आ रही ये छोटी बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस!

अ तो शायद आप समझ ही गए होंगे लेकिन फिर भी, बता देते हैं कि यहां एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की बात हो रही है. जी हां, इस फोटो में नजर आ रही क्यूट-सी बच्ची करीना कपूर हैं. फोटो में बाएं कोने में खड़ी लड़की उनकी बड़ी बहन और 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस, करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) हैं और दाएं कोने में दिग्गज एक्टर-डायरेक्टर और करीना-करिश्मा के दादाजी, राज कपूर (Raj Kapoor) हैं.

जैसा कि आप देख सकते हैं, इस फोटो को खुद करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- 'लोलो (करिश्मा) को सिर्फ सॉफ्ट ड्रिंक मिलती है और मुझे बिरयानी..' 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news