Govinda Insulted: जब दुकान पर जाते ही गोविंदा की होती थी खूब बेइज्जती, बेटे की हालत पर फूट-फूटकर रोई थी मां!
Advertisement

Govinda Insulted: जब दुकान पर जाते ही गोविंदा की होती थी खूब बेइज्जती, बेटे की हालत पर फूट-फूटकर रोई थी मां!

Govinda ने अपने करियर की शुरुआत में काफी स्ट्रगल किया है. यहां तक कि एक वक्त ऐसा भी था कि गोविंदा को कोई भी राशन का सामान नहीं देता था और उन्हें काफी बेइज्जती सहनी पड़ती थी.

गोविंदा

Govinda Was Insulted: गोविंदा (Govinda) यानी की आपके प्यारे चीची ने सिनेमाजगत में करीबन 3 दशक तक राज किया. इनके डांसिंग स्टाइल से लेकर एक्टिंग और मुस्कान तक के फैंस मुरीद थे. इन्होंने सिनेमाजगत में ऐसी-ऐसी बेहतरीन फिल्में दी है कि लोग आज भी उनकी फिल्मों को बार-बार देखना पसंद करते हैं. खास बात है कि गोविंदा बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं जिन्होंने स्क्रीन पर हर तरह का रोल निभाया. लेकिन क्या आपको पता है एक वक्त ऐसा भी था जब गोविंदा की राशन की दुकान पर बेइज्जती भी हो गई थी. यहां तक कि उनके पूरे परिवार का इतना ज्यादा अपमान हुआ था कि उनकी मां फूट-फूटकर रोई थीं.

नहीं थे राशन का सामान खरीदने के पैसे
गोविंदा ने अपने करियर की शुरुआत में काफी स्ट्रगल किया. गोविंदा के पिता अरुण कुमार एक्टर और प्रोड्यूर थे जबकि मां निर्मला देवी एक्ट्रेस और सिंगर थी. बावजूद इसके गोविंदा की जिंदगी में एक वक्त ऐसा आया कि उनके पास राशन का सामन खरीदने तक के पैसे नहीं थे.इस बात का खुलासा गोविंदा ने इंटरव्यू में किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by govinda ahuja (@govinda8089)

 

लोग करते थे बेइज्जती
गोविंदा (Govinda) ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा था- 'एक वक्त ऐसा था कि हमारे पास राशन का सामान खरीदने तक के पैसे नहीं थे. बकाया पैसे नहीं देने की वजह से किराने वाला बहुत ज्यादा बेइज्जती करता था. लेकिन बेइज्जती के साथ जीना पड़ता था. वो अपनी दुकान के सामने मुझे घंटों लाइन में खड़ा रखता था. क्योंकि उसे पता था मैं सामान तो लूंगा लेकिन पैसे नहीं दूंगा.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by govinda ahuja (@govinda8089)

 

टूट गई थी मां
इसके साथ ही गोविंदा (Govinda) ने आगे कहा कि 'एक बार मेरी मां ने मुझे दुकान पर सामान लाने के लिए भेजा. लेकिन मैंने जाने से मना कर दिया. ये सब देखकर मां खूब रोई थीं. उन्हें रोता हुआ देखकर मैं भी रो पड़ा था.'

फ्लॉप फिल्म से बर्बाद हुआ सब कुछ
दरअसल, गोविंदा (Govinda) के पिता अरुण कुमार की एक फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. पैसा डूबने की वजह से परिवार को परेशानियों का सामना करना पड़ा. परिवार पर कर्जा चढ़ गया और लोग पैसे लेने के लिए घर आने लगे थे. 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

 

Trending news