Koffee With Karan: इन चार हसीनाओं के साथ कॉफी पीने पहुंचेंगी Gauri Khan, खुलेंगे इंडस्ट्री के कई राज!
Advertisement

Koffee With Karan: इन चार हसीनाओं के साथ कॉफी पीने पहुंचेंगी Gauri Khan, खुलेंगे इंडस्ट्री के कई राज!

Gauri Khan Koffee with Karan 7: कॉफी विद करण ना सिर्फ शो में होने वाले खुलासे को लेकर छाया रहता है बल्कि शो में कौन-कौन स्पेसल गेस्ट पहुंचने वाला है इसे लेकर भी अक्सर चर्चा में रहता है. अब खबर है कि करण एक और स्पेशल एपिसोड लेकर आने वाले हैं जिसमें बी टाउन के सबसे बड़े सेलेब्रिटी शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान नजर आने वाली हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

koffee with karan Upcoming Guest: पॉपुलर सेलेब्स के इंटरव्यू तो अक्सर होते रहते हैं लेकिन कुछ खास बी टाउन सेलेब्रिटी हैं जो कैमरों से दूर रहना ही पसंद करते हैं ऐसे में जब वो किसी चैट शो का हिस्सा बने तो लोगों की दिलचस्पी ज्यादा बढ़ जाती है. अब एक ऐसी ही बॉलीवुड सेलेब कॉफी विद करण 7 (Koffee with Karan7) का हिस्सा होने जा रही हैं जिनका नाम है गौरी खान (Gauri Khan). इन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं बल्कि उनके बारे में बताने के लिए उनका नाम ही काफी है. अब खुद गौरी खान ने ये कन्फर्म कर दिया है कि वो कॉफी विद करण में होंगी लेकिन उनके पार्टनर शाहरुख खान नहीं बनने जा रहे है. 

इन चार हसीनाओं संग शो में दिखेंगी गौरी खान
यूं तो पहले भी गौरी खान कॉफी विद करण में नजर आ चुकी हैं लेकिन तब वो पति शाहरुख खान के साथ पहुंची थीं. लेकिन इस बार वो बॉलीवुड के बादशाह के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार वाइव्स के साथ दिखेंगी. संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे, एक्ट्रेस नीलम और सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सचदेवा के साथ गौरी शो में पहुंच कई खुलासे करती दिखेंगी. इतना ही नहीं जब बी टाउन की इतनी हसीनाएं एक साथ होंगी तो इंडस्ट्री के राज तो खुलेंगे ही. 

खुद का शो लेकर आ रही हैं गौरी खान
वैसे आपको बता दें कि गौरी खान ने एक दिन पहले अपने नए शो की अनाउंसमेंट की हैं. Dreams Home with Gauri Khan में गौरी सेलेब्स के घर को डिजाइन करती दिखेंगी. वैसे आपको बता दें कि गौरी खान बी टाउन की फेमस इंटीरियर डिजाइनर हैं जो अब तक कई सेलेब्रिटीज के घर को डिजाइन कर चुकी हैं और अब वो इसी से जुड़ा शो लेकर आई हैं जिसकी शुरुआत 16 सितंबर से यूट्यूब पर होने जा रही हैं. इस शो में गौरी मलाइका अरोड़ा, फराह खान, कबीर खान और कैटरीना कैफ का घर डिजाइन करती दिखेंगीं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news