जब फैशन शो के दौरान फट गई थी स्कर्ट, हाथों से बदन छुपाकर रैंप से भाग गई थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस!
Advertisement

जब फैशन शो के दौरान फट गई थी स्कर्ट, हाथों से बदन छुपाकर रैंप से भाग गई थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस!

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर रह चुकीं गौहर खान (Gauahar Khan) अपनी प्रेगनेंसी को लेकर इन दिनों चर्चाओं में हैं. एक्ट्रेस ने देश के फेमस संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) से साल 2020 में शादी की थी.

जब फैशन शो के दौरान फट गई थी स्कर्ट, हाथों से बदन छुपाकर रैंप से भाग गई थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस!

Gauahar Khan Wardrobe Malfunction Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर रह चुकीं गौहर खान (Gauahar Khan) अपनी प्रेगनेंसी को लेकर इन दिनों चर्चाओं में हैं. एक्ट्रेस ने देश के फेमस संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) से साल 2020 में शादी की थी. यह शादी इसलिए भी चर्चाओं में थी क्योंकि गौहर खान उम्र में पति जैद से 6 साल बड़ी हैं. बहरहाल, गौहर अपनी रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ में हुई कंट्रोवर्सीज के चलते सुर्ख़ियों में रहने के लिए जानी जाती हैं. एक टीवी रियलिटी शो में जहां एक कंटेस्टेंट ने एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया था वहीं, साल 2006 में भी गौहर चर्चाओं में आ गईं थीं. आज हम आपको एक्ट्रेस की इसी कंट्रोवर्सी के बारे में बताएंगे.

  1. इस फैशन शो के दौरान गौहर खान एक बेहद कसी हुई ड्रेस पहनकर रैम्प वाक करने उतरीं थीं.

2006 में हुआ था फैशन शो 

असल में यह पूरी घटना साल 2006 में हुए लैक्मे फैशन शो के दौरान घटी थी. इस फैशन शो के दौरान गौहर खान एक बेहद कसी हुई ड्रेस पहनकर रैम्प वाक करने उतरीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौहर ने पूरी सतर्कता बरती थी लेकिन फिर भी कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थीं. असल में रैम्प वॉक खत्म करके जैसे ही गौहर जाने को हुईं उनकी ड्रेस पीछे से फट गई.

वायरल हो गया था वीडियो

अचानक हुई इस घटना से सभी लोग सकपका गए थे, खुद गौहर खान भी. हालांकि, जैसे-तैसे गौहर ने पीछे हाथ रखकर इस वॉक को पूरा किया लेकिन तब तक एक्ट्रेस के ढ़ेरों फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे. कहा ये भी जाता है कि गौहर ने ये सबकुछ पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया था. हालांकि, इस घटना के कुछ समय बाद ‘खान सिस्टर्स’ नाम के एक शो में अपनी बहन के साथ पहुंचीं गौहर खान ने बेहद भावुक अंदाज़ में कहा था कि पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसे कौन करता है?.

Trending news