Gadar 2: ये है गदर 2 की कहानी; पाकिस्तान से पिछली बार तारा सिंह के साथ आई सकीना, इस बार आएगी...
Advertisement
trendingNow11782354

Gadar 2: ये है गदर 2 की कहानी; पाकिस्तान से पिछली बार तारा सिंह के साथ आई सकीना, इस बार आएगी...

Sunny Deol: गदर 2 की रिलीज के साथ लोग इस बात की अटकलें लगा रहे हैं कि आखिर इस बार क्या होने वाला है. इतना तो साफ है कि सनी देओल एक बार फिर पाकिस्तान (Pakistan) जाकर वहां की हुकूमत से टक्कर लेंगे. परंतु वे इस बार किसे लेने पाकिस्तान गए हैं...

 

Gadar 2: ये है गदर 2 की कहानी; पाकिस्तान से पिछली बार तारा सिंह के साथ आई सकीना, इस बार आएगी...

Gadar 2 Release Date: गदर 2 की कहानी को लेकर तरह-तरह की अटकलें लग रही हैं. सनी देओल-अमीषा पटेल (Amisha Patel) स्टारर इस फिल्म में एक बार फिर तारा सिंह के पाकिस्तान (Pakistan) जाने की खबर है. लेकिन अब क्या मामला है! सूत्रों की मानें तो इस बार तारा सिंह अपने बेटे को लेने के लिए बॉर्डर क्रॉस करेगा. मगर मामला सिर्फ उतना नही है. मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो 2001 में आई गदर (Gadar) के बाद अब कहानी बीस-बाईस साल आगे बढ़ जाएगी. हालांकि यह पीरियड ड्रामा ही रहेगा. गदर की कहानी जहां देश विभाजन के समय हुए दंगों की थी, वहीं बात अब 1971 में आ जाएगी.

पाकिस्तान में फिर प्यार
कुछ चर्चाओं में कहा गया कि तारा सिंह का बेटा भारत की आर्मी (Indian Army) में होगा और वह युद्ध में पाकिस्तान द्वारा बंदी बना लिया जाएगा. उसे ही वापस लाने के लिए तारा सिंह फिर से पाकिस्तान जाएगा. मगर अब कुछ नई खबरों में कहानी में ट्विस्ट बताया जा रहा है. इनमें कहा जा रहा है कि तारा सिंह का बेटा पाकिस्तान में है और वहां उसे एक लड़की ये प्यार हो गया है. परंतु दोनों देशों के बीच राजनीतिक परिस्थितियां अब ठीक नहीं है. ऐसे में तारा के बेटे जीते को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. पाकिस्तानी लड़की से प्यार की बात भी वहां के लोग नहीं सह पाते, इसीलिए तारा सिंह खुद बेटे और उसकी प्रेमिका को लेने के लिए पाकिस्तान जाता है. इस तरह तारा सिंह के साथ बेटे की प्रेमिका भी पाकिस्तान से हिंदुस्तान आएगी.

फिर से बेटा...
उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) ने फिल्म में सनी देओल के बेटे का किरदार निभाया है. रोचक बात है कि गदर में उत्कर्ष ने ही तारा सिंह और सकीना के बेटे के रूप में चाइल्ड आर्टिस्ट (Child Artist) की भूमिका निभाई थी. वही अब बड़े होकर दोनों के बेटे बने हैं. फिल्म में उनकी प्रेमिका का रोल पंजाबी एक्ट्रेस सिमरत कौर (Simrat Kaur) निभा रही हैं. यह बात सामने आने के बाद पिछले दिनों सिमरत के कई बोल्ड वीडियो (Bold Video) और तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुईं. हालांकि अमीषा पटेल ने लोगों से कहा कि वह इन तस्वीरों के द्वारा सिमरत के विरुद्ध नेगेटिविटी ना फैलाएं. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

 

Trending news