इन 3 सितारों के खत्म होते करियर में इस फिल्म ने फूंकी जान, कई साल से दे रहे थे डिजास्टर फिल्में
trendingNow11875240

इन 3 सितारों के खत्म होते करियर में इस फिल्म ने फूंकी जान, कई साल से दे रहे थे डिजास्टर फिल्में

बॉलीवुड में सीक्वेल फिल्म किसी सितारे के डूबते करियर को सहारा दे दे, ऐसा तो इंडस्ट्री में नहीं देखा गया. लेकिन इस काम को हाल ही में रिलीज फिल्म ने साबित कर दिया. तीन सितारे इस फिल्म में कास्ट हुए जिनका करियर डूब रहा था और इस फिल्म के रिलीज होते ही तीनों का करियर चमक उठा.

 

इन 3 सितारों के खत्म होते करियर में इस फिल्म ने फूंकी जान, कई साल से दे रहे थे डिजास्टर फिल्में

This Film Seved 3 Stars Career: सालों बाद जब किसी फिल्म का सीक्वेल रिलीज हो और वो पहले रिलीज हुई फिल्म से ज्यादा कलेक्शन कर जाए तो कई मेकर्स के पसीने छूट जाते हैं. खासकर तब, जब उस फिल्म में नजर आए तीनों सितारों का करियर खत्म होने के कगार पर पहुंच गया हो. ऐसा ही कुछ हाल ही में रिलीज फिल्म के सितारों के साथ हुआ. इन तीनों का करियर मानों जैसे दम तोड़ रहा था. लेकिन एक फिल्म रिलीज हुई और उसके ताबड़तोड़ कलेक्शन ने इन तीनों सितारों के करियर में जान फूंक दी. जानिए ये फिल्म कौन सी है और ये तीनों एक्टर्स कौन हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

लगातार दे रहे थे फ्लॉप फिल्में
ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि 'गदर 2' (Gadar 2) है. इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के करियर में नई जान फूंक दी. सनी देओल की बैक टू बैक सारी फिल्में लंबे वक्त से कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही थीं. 'गदर' फिल्म के बाद सनी की कई फिल्में आईं लेकिन सभी फ्लॉप रहीं. इन फिल्मों में 'लकीर', 'शहीद', 'रोक सको तो रोक लो', 'तीसरी आंख', 'बिग ब्रदर' , 'खलीफा', 'फॉक्स', 'खुदा कसम', 'मोहल्ला 80' और 'भइयाजी सुपरहिट' शामिल हैं. ये सभी तो औंधे मुंह गिरी लेकिन सिर्फ 'इंडियन' जो कि साल 2011 में आई थी वो हिट रही. इसके अलावा 'अपने' और 'यमला पगला दीवाना' जो कि साल 2011 में आई थी वो हिट रही यानी कि सनी ने बीते 12 साल से किसी भी हिट फिल्म की शक्ल तक नहीं देखी.

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

 

अमीषा और उत्कर्ष का भी रहा यही हाल
ऐसा ही हाल अमीषा पटेल का भी रहा. 'गदर' के बाद अमीषा की कोई भी हिट फिल्म नहीं रही. अमीषा ने भी लंबे वक्त से डिजास्टर फिल्में दी हैं. जिसमें 'ये जिंदगी का सफर', 'सुनो ससुरजी', 'ऐलान', 'जमीर', 'मेरे जीवन साथी' , 'तीसरी आंख', 'हमको तुमसे प्यार है' और 'आप की खातिर' फिल्में शामिल हैं. वहीं उत्कर्ष की बात करें तो उन्होंने 'गदर' और 'गदर 3' में अमीषा और सनी देओल के बेटे का रोल निभाया है. उत्कर्ष फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं. अनिल ने अपने बेटे को बतौर लीड एक्टर 2017 में 'जीनियस' फिल्म से लॉन्च किया था. लेकिन वो नहीं चल पाए. ऐसे में 'गदर 2' की धासू कमाई ने सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष तीनों के करियर को बूस्ट कर दिया है. 'गदर 3' फिल्म को लेकर भी सुगबुगाहट तेज है. फिलहाल ये तीनों स्टार्स इस वक्त फिल्म की सक्सेस भुना रहे हैं.

Trending news