Gadar 2 OMG 2 BO Collection Day 4: चार दिन में सनी देओल की 'गदर 2' ने तोड़े कमाई के कई रिकॉर्ड्स, दूर-दूर तक नहीं अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2'
Advertisement
trendingNow11825215

Gadar 2 OMG 2 BO Collection Day 4: चार दिन में सनी देओल की 'गदर 2' ने तोड़े कमाई के कई रिकॉर्ड्स, दूर-दूर तक नहीं अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2'

Gadar 2 और OMG 2 के चौथे दिन के कलेक्शन में वीक डेज की वजह से थोड़ी गिरावट जरूर आई है लेकिन टोटल कलेक्शन ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. वहीं 15 अगस्त को फिल्म के जबरदस्त कलेक्शन की उम्मीद जताई जा रही है. जानिए चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल हुआ.

गदर 2 और OMG 2 का चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Gadar 2 OMG 2 Box Office Day 4:  सनी देओल की 'गदर 2' (Gadar 2) और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' फिल्मों की भिड़ंत बॉक्स ऑफिस पर लगातार जारी है. बीते तीन दिनों में कई रिकॉर्ड ब्रेक करने वाली 'गदर 2' के चौथे दिन के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट आई तो वहीं इसका असर 'ओएमजी 2' (OMG 2) पर भी देखने को मिला. हालांकि वीक डेज के बाद भी 'गदर 2' ने बेहतरीन कलेक्शन किया लेकिन 'गदर 2' से पिछड़ने के बाद भी 'ओएमजी 2' ठीक-ठाक कलेक्शन चौथे दिन जुटाने में कामयाब हो गई.

'गदर 2' चौथे दिन का कलेक्शन
कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल की 'गदर 2' के चौथे दिन के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखी गई. बावजूद इसके वीक डेज में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन बेहतरीन किया. इन रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार को फिल्म ने करीबन 38 से 40 करोड़ का कलेक्शन किया. बाकी तीन दिनों के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 40.10 करोड़ और दूसरे दिन 43.08 करोड़ का कलेक्शन और तीसरे दिन 51.70 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी कि चार दिनों का कुल कलेक्शन 172.88 से 174.88 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

'ओएमजी 2' का चौथे दिन का हाल
अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' फिल्म के कलेक्शन में भी वीक डेज में थोड़ी गिरावट देखी गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'ओएमजी 2' ने सोमवार को 11 से 13 करोड़ का कलेक्शन किया. पहले के तीन दिनों के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 10.26 करोड़, दूसरे दिन 15.30 और तीसरे दिन 17.55  करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं चौथे दिन के कलेक्शन को मिलाकर करीबन 54.11 से 56.11 करोड़ का कलेक्शन किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

सनी देओल ने रखी सक्सेस प्रेस मीट
सनी देओल ने इस फिल्म की सक्सेस के बाद हाल ही में प्रेस मीट रखी. इस दौरान एक्टर ने दर्शकों का शुक्रिया किया. खास बात है कि इस प्रेस मीट में ना तो अमीषा पटेल नजर आईं और ना ही सिमरत कौर जिसके बाद से कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

Trending news