Gadar 2 OMG 2 Box office collection Day 3: तीसरे दिन 'गदर 2' की कमाई देख छूटे बाकी सितारों के पसीने, 'ओएमजी 2' का हुआ ये हाल; जानें कलेक्शन
Advertisement
trendingNow11823626

Gadar 2 OMG 2 Box office collection Day 3: तीसरे दिन 'गदर 2' की कमाई देख छूटे बाकी सितारों के पसीने, 'ओएमजी 2' का हुआ ये हाल; जानें कलेक्शन

Gadar 2 और OMG 2 की भिड़ंत ने तहलका मचा दिया है. जहां एक ओर सनी देओल की 'गदर 2' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है. वहीं 'ओएमजी 2' फिल्म के कलेक्शन ने भी सभी लोगों को ध्यान खींचा है. जानिए इन दोनों फिल्मों ने तीसरे दिन कितना कलेक्शन किया है.

गदर 2 और OMG 2 का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Gadar 2 OMG 2 BO Colletion Day 3: दो फिल्मों की भिड़ंत ने बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है. जहां दो दिन में 'गदर 2' (Gadar 2)  फिल्म ने कलेक्शन की सुनामी ला दी है तो वहीं 'ओएमजी 2' (OMG 2) भले ही 'गदर 2' से पिछड़ गई लेकिन दूसरे दिन कलेक्शन ने रफ्तार पकड़ी है. जानिए दो दिनों में इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कलेक्शन कर तहलका मचाया है.

'गदर 2' की तीसरे दिन की कमाई 
'गदर 2' के तीसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार 'गदर 2' ने तीसरे दिन करीबन 51.70 करोड़ का कलेक्शन किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'गदर 2' के रविवार की सुबह तक तकरीबन 11,50,897 टिकट बिके. बाकी दो दिनों के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 40.10 करोड़ और दूसरे दिन 43.08 करोड़ का कलेक्शन किया था. यानी कि तीन दिनों का कुल कलेक्शन 134.88 करोड़ कर चुकी है.

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

'ओएमजी 2' तीसरे दिन का कलेक्शन
वहीं अक्षय कुमार की 'ओएमजी 3' की बात करें तो तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने करीबन 17.55 करोड़ का कलेक्शन किया. जो कि बीते दो दिनों के कलेक्शन में अभी तक सबसे ज्यादा है. रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार की सुबह तक इस फिल्म के करीबन 3,14,200 टिकट बिक चुके थे. इससे पहले के दो दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 10.26 करोड़, दूसरे दिन 15.30 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं तीसरे दिन के कलेक्शन को मिलाकर करीबन 43.11 करोड़ का कलेक्शन किया है.

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

कमाई का एक और दिन
इन दोनों फिल्मों के पास अभी कमाई का एक और दिन बना है. 15 अगस्त को सरकारी छुट्टी रहती है, लिहाजा इस दिन सिनेमाघरों में इन दोनों ही फिल्मों को देखने की भीड़ और भी ज्यादा उमड़ सकती है. इस तरह से उम्मीद की जा रही है कि इन दोनों फिल्मों के पास पहले हफ्ते में कमाई करने का एक और सुनहरा मौका है. 

Trending news