Fighter BTS Video: 'फाइटर' के लिए 14 महीनों तक ऋतिक रोशन ने किया ये सब, चुपके से खाया मूंग दाल का हलवा
Advertisement
trendingNow12068882

Fighter BTS Video: 'फाइटर' के लिए 14 महीनों तक ऋतिक रोशन ने किया ये सब, चुपके से खाया मूंग दाल का हलवा

Fighter BTS Video: 'फाइटर' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. ऐसे में ऋतिक रोशन की डाइट चार्ट के बारे में पता चला है. एक्टर की फिटनेस और जोश के पीछे उन्होंने 14 महीने का सख्त डाइट को फॉलो किया था. आइए बताते हैं एक्टर ने चीट डे पर क्या कुछ खाया था.

फाइटर ऋतिक रोशन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' के चलते बिजी हैं. इस फिल्म का गाना 'इश्क जैसा कुछ' के हाल ही में जारी किए गए BTS वीडियो में देखा गया है. ये वीडियो इतना मजेदार है कि वह 14 महीने की टाइट शेड्यूल के बाद ढेर सारे खाने का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं वीडियो.

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि फिल्म में फिट और दमदार लुक के लिए ऋतिक रोशन ने 14 महीने के सख्त डाइट का पालन किया. वह 'फाइटर' के नए लॉन्च किए गए बीटीएस में देखा जा सकता है कि जैसे ही शूटिंग पूरी हुई तो ऋतिक हलवे और कई पकवानों का आनंद उठाने लगे.

 

'फाइटर' के सेट पर ऋतिक ने खाया ये खाना
सेट के सूत्रों ने खुलासा किया, 'गाने की शूटिंग के बाद, ऋतिक के शेफ ने उन्हें अपने पसंदीदा मीठे पकवानों को खाने की इजाजत दी. उन्हें हाथ से बना चुकंदर का हलवा, प्रोटीन ब्राउनी और मूंग दाल का हलवा परोसा गया. ये ऋतिक के फेवरेट हैं. तभी तो कुछ ही मिनटों के अंदर उन्होंने सारे डिब्बों को साफ कर दिया था.'

'फाइटर'के लिए ऐसी होती थी ऋतिक रोशन की डाइट
'फाइटर' के बीटीएस क्लिप को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, "मेरा इश्क जैसा कुछ पल भोजन के साथ". कहते हैं कि ऋतिक रोशन खाने पीने के काफी शौकीन हैं. खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर लिखा, "शूटिंग शेड्यूल के लिए ट्रेवलिंग करते समय पहले से पैक किया हुआ घर का बना हुआ आता था. लेकिन कभी कभी खाने को छोड़ना पड़ता था. कभी-कभी आपको भूखा रहना पड़ता है। रोजाना मेरी डाइट में लगभग 130 ग्राम प्रोटीन सब्जियां हुआ करती थीं। हर 3 घंटे में एक भोजन।"

'फाइटर' के सिद्धार्थ आनंद
सिद्धार्थ आनंद ने 'फाइटर' को डायरेक्टर किया है. इस बार तीसरी बार ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद साथ में काम कर रहे हैं. पहले बैंग बैंग और वॉर के बाद ये तीसरा मौका है. 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के अलावा दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर  साथ में दिखेंगे.

'फाइटर' की रिलीज डेट
'फाइटर' एक एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म है जिसे 3डी में रिलीज किया जाएगा. वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित, सिद्धार्थ आनंद की फाइटर 25 जनवरी 2024 - भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर दुनिया भर में रिलीज होगी

Trending news