Fifa World Cup के जबरदस्त मुकाबले से पहले शाहरुख और दीपिका ने किया पठान का जिक्र
Advertisement

Fifa World Cup के जबरदस्त मुकाबले से पहले शाहरुख और दीपिका ने किया पठान का जिक्र

Shah Rukh Khan: फीफा वर्ल्ड कप का मुकाबला तो बेहद शानदार और जबरदस्त रहा. लेकिन फाइनल मैच से पहले शाहरुख ने विवादों के बीच घिरी अपनी फिल्म (Pathan) का भी जिक्र किया. आइए जानते हैं पूरा मामला...

Fifa World Cup के जबरदस्त मुकाबले से पहले शाहरुख और दीपिका ने किया पठान का जिक्र

Controversy Over Pathan: अर्जेंटीना के फुटबॉलर और कप्तान लियोनल मेसी ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच में इतिहास रच दिया है. इस मैच (Fifa World Cup 2022) ने लोगों की एक्साइटमेंट इतनी ज्यादा बढ़ा दी थी कि लोग पलक झपकाने से भी परहेज करना चाह रहे थे. मैच तो वाकई में काफी तगड़ा था लेकिन मैच के शुरू होने से पहले भी एक अहम घटना घटी थी.  

मैच ने बढ़ा दी थीं लोगों के दिल की धड़कनें

फ्रांस (France) के खिलाफ फाइनल मुकाबले में एक गोल करते ही लियोनल मेसी ने फीफा वर्ल्ड कप के इतिहास में अपने 12 गोल पूरे कर लिए हैं. लेकिन मैच के शुरू होने से पहले बॉलीवुड के किंग खान ने अपनी मूवी पठान का भी जिक्र कर ही दिया था. आपको याद दिला दें कि पठान मूवी के गाने बेशरम रंग (Besharam Rang) से इस पूरे विवाद का सिलसिला शुरू हुआ था.  

पठान मूवी के बारे में हुई बातचीत

पठान मूवी को लेकर कई लोगों का विरोध जारी है. ऐसे में लोगों से फिल्म का बहिष्कार (Boycott) करने की अपील भी की जा रही है. आपको बता दें कि शाहरुख और दीपिका ने फाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज फुटबॉलर वेन रूनी (Wayne Rooney) के साथ अपनी फिल्म को लेकर बातचीत भी की थी. पठान मूवी 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है लेकिन इस फिल्म को लेकर चल रहा विवाद (Controversy) थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. 

पहुंचे थे बॉलीवुड के कई सितारे

बॉलीवुड में भी फीफा वर्ल्ड कप की एक्साइटमेंट कुछ कम नहीं थी. कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज ने फीफा वर्ल्ड कप (Fifa World Cup) में अपनी उपस्थिति दर्ज की और मैच को देखने पहुंचे. आपको बता दें कि फाइनल मैच को देखने के लिए भारतीय सिनेमा जगत के कई सितारे कतर पहुंचे थे. इस लिस्ट में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कार्तिक आर्यन, रणवीर सिंह, फराह खान, मोहनलाल, ममूटी समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news